खिलाड़ी फिल्म का गाना 'मगही मीठा पान' हुआ लोकप्रिय

फ़िल्म का 4 जून को वर्ल्ड प्रीमियर जियो स्टूडियो पर हो चुका है

खिलाड़ी फिल्म का गाना 'मगही मीठा पान' हुआ लोकप्रिय

भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे (चिंटू) और अफ्शा के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म खिलाड़ी 4 जून को रिलीज हुई है। इस फिल्म का गीत 'मगही मीठा पान' काफी लोकप्रिय हुआ है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस गाने को प्रदीप पांडेय चिंटू और सिंगर अलका झा ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। गाने के लिरिक्स स्वर्गीय श्याम देहाती ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है। गाने में चिंटू और शहर कभी नदी किनारे तो कभी लंदन की सड़कों पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाना रिलीज होने के साथ ही दर्शकों के जुबान पर चढ़ गया है। गाने में दोनों के बीच का रोमांस आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाएगा, जिसे देखकर आपको भी अपने पुराने दिन याद आ जायेंगे।



गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया गया है। हाल ही में खिलाड़ी रिलीज हुई है। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन, रोमांस और ड्रामा जी भरकर देखने को मिल रहा है। जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है। फ़िल्म का 4 जून को वर्ल्ड प्रीमियर जियो स्टूडियो पर हो चुका है। यशी फिल्म्स कृत और जियो स्टूडियो प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म खिलाड़ी के निर्माता ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा हैं। डायरेक्टर अनंजय रघुराज है।

Tags: Bollywood