पैपराजी की हरकत से शर्माए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ को कियारा का नाम लेकर चिढ़ाने वाले पपराज़ी ने उन्हें ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर रिलीज़ की याद दिला दी

पैपराजी की हरकत से शर्माए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर 5 जून को रिलीज कर दिया गया। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पपराज़ी ने तब देखा जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। सिद्धार्थ को कियारा का नाम लेकर चिढ़ाने वाले पपराज़ी ने उन्हें ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर रिलीज़ की याद दिला दी। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच सिद्धार्थ ने कार्तिक-कियारा की फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और दोनों को विश किया।

‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद पपराज़ी ने सिद्धार्थ को यह कहते हुए चिढ़ाया, “भाई ... भाभी का ट्रेलर आया है, बहुत अच्छा है”, जिसके बाद सिद्धार्थ थोड़ा शरमा गए और कैमरे के सामने पोज़ देते हुए चले गए। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर शेयर किया और कार्तिक-कियारा के साथ पूरी टीम को बधाई दी। सिद्धार्थ ने कहा, “ट्रेलर इतना खूबसूरत है कि (किआरा कहती हैं) मैं फिल्म में आपके द्वारा निभाए गए ‘कथा’ के किरदार को देखने के लिए उत्साहित हूं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ की पूरी टीम और कार्तिक आर्यन को मेरी शुभकामनाएं।”

कार्तिक-कियारा की जोड़ी इससे पहले ‘भूल भुलैया-2’ में नजर आई थी। दर्शकों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। उसके बाद एक बार फिर कार्तिक-कियारा ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रूप में दर्शकों से मिलने पहुंचे हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। गजराज राव और सुप्रिया पाठक कार्तिक के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे

Tags: Bollywood