वडोदरा : रेलवे ट्रैक पर मिले युवक के शव का पर्दाफाश, पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या

दो बच्चों की मां समेत पांच गिरफ्तार

वडोदरा : रेलवे ट्रैक पर मिले युवक के शव का पर्दाफाश, पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या

 सावली तालुका के खाखरिया गांव के समीप रेलवे लाइन पर शव के तीन टुकड़े मिलने के बाद मृतक युवक की हत्या का पर्दाफाश हुआ है। युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी द्वारा हत्या कराने की जानकारी सामने आई है। 

जानकारी के अनुसार 31 मई 2023 की रात सावली हलोल रोड पर खाखरिया गांव के बाहरी इलाके से गुजरने वाली मुंबई दिल्ली मुख्य रेलवे लाइन पर एक युवक के शव के तीन टुकड़े मिले थे। इस संबंध में सावली पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु की, परंतु जांच में हत्या होने की जानकारी होने पर पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी की शिकायत के आधार पर जांच की। 

जांच के दौरान मृतक युवक की पहचान पंचमहाल जिले के हालोल स्थित मंगलमूर्ति फ्लैट गोधरारोड निवासी जतिनभाई दरजी के रुप में हुई। मृतक की मारुति स्विफ्ट कार घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर उत्तमनगर के बाहरी इलाके में लावारिस हालत में मिली थी। मृतक जतिन भाई दर्जी की कॉल डिटेल, कारोबारी रंजिश, प्रेम प्रसंग के आधार पर पुलिस ने शुरू की तफ्तीश इस तरह के अन्य पहलुओं पर जांच करने पर पता चला कि प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है।

मृतक की पत्नी बिरलबेन ने सावली थाने में पति जतीन की हत्या नागजीभाई भरवाड़ (निवासी- हलोल) के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराई थी।  जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की जांच के लिए मृतक की कॉल डेटेल्स खगालने पर पता चला कि घटना के समय मृतक के मोबाईल फोन के साथ आरोपी विजय उर्फ ​​अंजो रामाभाई नायक (निवासी- चंपानेर) था। जिससे उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई।

पूछताछ में पता चला कि खुद जतिन और एक अन्य आरोपी संदीप कन्हैयालाल (निवासी-नेवरिया कॉलोनी) दोनों ने नागजीभाई भरवाड़ को ले आये थे और उसके कहने पर उन्होंने शराब पार्टी की और जतिन को बीयर पीलाकर रेलवे ट्रैक पर ले गए जहां अंजू ने उसका दबाया और एक अन्य आरोपी संदीप बलय ने हत्या कर रेलवे ट्रैक पर सुलाकर भाग निकले। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लेने के बाद जांच में विस्फोटक जानकारी सामने 
आया।

जतिन दर्जी की पत्नी बिरलबेन धर्मेश उर्फ ​​धमो पटेल के साथ तीन साल से अधिक समय से प्रेम संबंध था। प्रेम संबंध में बाधा रुप होने पर जतिन से छुटकारा पाना किया। हत्या में पत्नी बिरल की संलिप्तता स्पष्ट हो गई और पुलिस उसे पकड़कर सावली थाने ले आई। जहां पुलिस के पूछताछ से पहले बिरल शौचालय जाने के बहाने शौचालय गई और अपना मोबाइल फोन तोड़कर शौचालय में फेंक दिया। पुलिस को पता चला तो मोबाइल फोन निकाल लिया। इस प्रकार पति की हत्या में शिकायतकर्ता बनी पत्नी ही हत्यारी निकली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Vadodara