फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर के बाद अब ट्रेलर हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को पहली बार फिल्म ‘भूल भुलैया’ में साथ देखा गया था

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर के बाद अब ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को पहली बार फिल्म ‘भूल भुलैया’ में साथ देखा गया था। इस फिल्म में दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आई थी। अब एक बार फिर दोनों ‘सत्यप्रेम की कथा’ में रोमांस करते नजर आएंगे।

इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम सत्यप्रेम है। कियारा आडवाणी कथा का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है, लेकिन इस बार कहानी का एंगल थोड़ा अलग है। फिल्म में शादी के बाद कपल्स को होने वाली मुश्किलों को दिखाने की कोशिश की गई है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि में सेट है। फिल्म में कार्तिक ने एक साधारण गुजराती लड़के का किरदार निभाया है, जो शादी करने के लिए बहुत उत्सुक है। कियारा एक आधुनिक गुजराती लड़की की भूमिका निभाती हैं, जो पहले से ही एक रिश्ते में है, लेकिन कार्तिक को भी उससे प्यार हो जाता है।

सत्यप्रेम कहानी पाने के लिए कोई भी जोखिम उठाने को तैयार है। इसी बीच कहानी कुछ इस तरह घूमती है कि ये दोनों शादी कर लेते हैं। जीवन के इस नए सफर में सत्यप्रेम इतना खुश है कि उसकी खुशी छलक रही है। दूसरी ओर, कथा को इस रिश्ते में कुछ परेशान कर रहा है, जो उसे इस रिश्ते में टिकने नहीं दे रहा है। अब फैंस को यह जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा कि क्या दोनों शादी के इस पेचीदा रिश्ते में साथ रह पाएंगे या अलग हो जाएंगे।

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है। साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के निर्माण में मदद की है। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस साल 29 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पहले से ही टाइटल को लेकर विवादों में थी, क्योंकि फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ रखा गया था। बाद में विरोध होने पर इस नाम को बदल दिया गया।

Tags: Bollywood