नए सिरे से सफलता: फाल्कन ने विकास के नए चरण के लिए अपने एम्ब्रायडरी मशीन व्यवसाय का आधुनिकीकरण किया

फाल्कन, कढ़ाई मशीनों का एक प्रसिद्ध आयातक

नए सिरे से सफलता: फाल्कन ने विकास के नए चरण के लिए अपने एम्ब्रायडरी मशीन व्यवसाय का आधुनिकीकरण किया

नवीनतम तकनीकी प्रगति के साथ अपने बुनियादी ढांचे को प्रभावित करने के बाद एक उल्लेखनीय वापसी करने के लिए तैयार है

फाल्कन, कई वर्षों से कढ़ाई मशीनों के भारतीय क्षेत्र में एक अग्रणी, एक सावधानीपूर्वक रणनीति और व्यापक शोध के साथ पहले से कहीं अधिक मजबूत बनकर उभरा है। समकालीन तकनीकी प्रथाओं के साथ खुद को संरेखित करें। एक नई दृष्टि, एक उन्नत कार्यस्थल और अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठाते हुए, कंपनी उद्योग बढ़ा रही है मानकों।

गतिशील संस्थापक, परेश जरीवाला के नेतृत्व में, 21 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, फाल्कन ने स्वचालन, कृत्रिम बुद्धि और डेटा विश्लेषण की शक्ति का उपयोग करने के लिए अपने बुनियादी ढांचे और प्रणालियों को उन्नत करने में पर्याप्त निवेश किया है। ये तकनीकी विकास कंपनी के संचालन और अपने ग्राहकों के साथ बातचीत करने के तरीके में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं।

आरजेडी बिजनेस हब, कटारगाम, सूरत में 04 जून, 2023 को उद्घाटन किया जाने वाला इसका नया अत्याधुनिक कार्यालय एक अनुकूल वातावरण प्रदान करने और कर्मचारी रचनात्मकता, जुड़ाव और समग्र नौकरी की संतुष्टि को बढ़ाने के लिए बनाया गया है।
 
कंपनी हाई-स्पीड बाहरी 1,200 RPM मशीनों से लैस है; रेशम शहर सूरत में प्रीमियम गुणवत्ता वाली आयातित मशीनरी पेश करने वाले व्यवसाय के पहले कुछ अग्रदूतों में से एक। विभिन्न उद्योगों की मांगों को पूरा करने के लिए, फाल्कन कढ़ाई मशीनों की एक विविध रेंज भी पेश करेगा, जिसमें घरेलू व्यवसायों के लिए उपयुक्त कॉम्पैक्ट मॉडल से लेकर उच्च मात्रा के उत्पादन को संभालने में सक्षम औद्योगिक-ग्रेड मशीनें, जैसे हॉटफिक्स स्टोन मशीनें, पेपरलेस स्टोन मशीनें शामिल हैं। , टेक्सटाइल लेजर कटिंग मशीन और फ्यूजिंग मशीन।

फाल्कन का उद्देश्य उन्नत तकनीक के साथ एम्ब्रायडरी की प्रक्रिया को आसान बनाना है और साल में कम से कम दो बार अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड करना चाहता है। प्रदर्शन पर समझौता किए बिना कीमत के लिए असाधारण मूल्य देने के लिए कंपनी के समर्पण ने इसे देश की अन्य कंपनियों के बीच पसंदीदा विकल्प के रूप में स्थापित किया है।

इन सभी महत्वपूर्ण परिवर्तनों के बीच, कंपनी की समय पर डिलीवरी, तीन साल की मुफ्त सेवा और स्थापना में सहायता प्रदान करने के लिए अतिरिक्त मील जाने की प्रतिबद्धता निरंतर बनी हुई है।

अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, परेश जरीवाला ने कहा, “व्यापक, उपयोगितावादी अद्यतनों के साथ अपने व्यापार को व्यापक आधार देने में सक्षम होने के लिए हम रोमांचित हैं। जब से हमने पिछली बार काम किया था, तब से प्रौद्योगिकी में काफी विकास हुआ है, और हम अपने ग्राहकों के लिए अद्वितीय अनुभव बनाने के लिए इसका लाभ उठाने के लिए दृढ़ हैं।

हम 8, 9 और 10 सितंबर, 2023 को सूरत में गारफैब टेक्स प्रदर्शनी में भाग लेंगे, जहां हम अपनी मशीनरी, और नवीनतम बीड और सीक्वेंस संग्रह प्रदर्शित करेंगे, और आगंतुकों को एम्ब्रायडरी के भविष्य का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करेंगे। 
 गतिशील स्टार्ट-अप अर्थव्यवस्था में, फाल्कन अपनी दशकों की उद्योग विशेषज्ञता को नवीनतम तकनीकी नवाचारों के साथ जोड़कर एक स्थायी प्रभाव बनाने के लिए तैयार है।
 
फाल्कन के बारे में

फाल्कन भारत की सबसे भरोसेमंद एम्ब्रायडरी मशीन आयात करने वाली कंपनियों में से एक है और 2002 से आरजेडी बिजनेस हब, कतारगाम में काम कर रही है, जिसमें 10 शहरों में भारतीय कढ़ाई बाजार में 10,000 से अधिक मशीनों की आपूर्ति की गई है। वे कम्प्यूटरीकृत एम्ब्रायडरी मशीन, सीक्वेंस मशीन, कोर्डिंग मशीन, बीड्स मशीन, टेपिंग मशीन, सेनील एम्ब्रायडरी मशीन, लेजर कटिंग मशीन, फ्यूजिंग मशीन, हॉटफिक्स स्टोन मशीन और पेपरलेस स्टोन मशीन बनाने में विशेषज्ञ हैं। समय पर डिलीवरी, एम्ब्रायडरी मशीनों की बेहतर गुणवत्ता और 360 डिग्री सपोर्ट हमेशा से उनके मुख्य प्रस्ताव रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

Tags: Surat PNN