सूरत :  सचिन जीआईडीसी में "मियावाकी" पद्धति से तैयार एथर वन 

जीपीसीबी के क्षेत्रिय अधिकारी ने किया उद्घाटन

सूरत :  सचिन जीआईडीसी में

एथर इंडस्ट्रीज लि. के प्रबंध निदेशक अश्विनभाई देसाई, सहित पांडेसरा सचिन जीआईडीसी के अग्रणी उपस्थित रहे

सचिन जीआईडीसी में प्लॉट संख्या 534 में एथर इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा "मियावाड़ी" पद्धति से विकसित एथर वन का उद्घाटन गुजरात प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, सूरत के क्षेत्रीय अधिकारी डॉ. जिज्ञासा ओझा और अश्विनभाई देसाई, संस्थापक प्रमोटर, प्रबंध निदेशक, एथर इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा किया गया। 

Story-30052023-B-16
सचिन जीआईडीसी में एथर वन का उद्घाटन अवसर पर उपस्थित अग्रणी

 

सचिन जीआईडीसी में बनाए गए अपनी तरह के पहले मियावाकी फ़ॉरेस्ट वन में 242-फ़ुट में लगाए गए 1,500 से अधिक देशी पौधे हैं, जो ऊपर की ओर सूरज की रोशनी के साथ सघन रूप से लगाए गए पेड़ हैं। इसलिए पेड़ सीधे और लंबे होते हैं।
उद्घाटन के दौरान एथर इंडस्ट्रीज लि. के निदेशक, चेअरपर्सन पूर्णिमाबेन देसाई,   कमलविजय तुलस्यान, एसजीटीपीए के अध्यक्ष जीतूभाई वखारिया, सचिन अधिसूचित (नोटिफाईड)  के अध्यक्ष महेंद्रभाई रामोलिया,  स्टीम हाउस सचिन के विशाल बुधिया , वत्सल नायक आदि उपस्थित थे।

प्रसिद्ध फोर्ब्स पत्रिका द्वारा प्रकाशित 2259 अरबपतियों की सूची में एथर इंडस्ट्रीज लि. के प्रबंध निदेशक  अश्विनभाई देसाई को भारतीय उद्यमी के रूप में 168वां स्थान मिला और वे सूरत के पहले नागरिक हैं जिन्होंने सूरत और गुजरात का नाम रोशन किया और उनकी तस्वीर फोर्ब्स पत्रिका के पहले पन्ने पर छपी, जो कि एक चर्चा का विषय भी है। सूरत के लोगों के लिए गर्व की बात

 एथर इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा बनाए गए एथर वन में 40 से अधिक विभिन्न प्रजातियों के पेड़ लगाए गए हैं

। 

Tags: Surat