सूरत : चरित्र पर शक कर पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंका

हत्या को हादसा बताने पर सच सामने आया 

सूरत : चरित्र पर शक कर पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंका

पुलिस की कड़ी पुछताछ में पति ने हत्या करने की बात कबुल की

सूरत के लसकाना इलाके के हीरा नगर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी किसी और से प्यार करती होने की आशंका से पति ने पत्नी का गला घोंट दिया। फिर तीसरी मंजिल से लाश को नीचे फेंक दिया जिसे आत्महत्या बताने का प्रयास किया गया। 

सूरत शहर में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। शहर में आए दिन हत्या, चोरी, डकैती और मारपीट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच सूरत के लसकाना इलाके के हीरा नगर से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रमेश कुमार कोल जो एक एम्ब्रोडरी कारखाने  में मजदूरी का काम करता था। 

मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले रमेशकुमार कौल सूरत के डायमंड नगर में एक कढ़ाई कारखाने में काम करते थे और लंबे समय से अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहते थे। उसकी पत्नी राजकुमारी एक आदमी से प्यार है और उससे अक्सर फोन पर बात किया करती थी, जिसे लेकर वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जिसके चलते दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े भी होते थे। इसी बात को लेकर रमेश कोल का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर रमेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और हत्या को दुर्घटना में बदलने के लिए लाश को नीचे फेंक दिया। हालांकि, सरथाना पुलिस को पति की कहानी पर शक हो गया और जिरह करने पर उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर आगे की जांच की।

 



 

 

Tags: Surat