वडोदरा : दरवाजा लॉक होने जाने से आधे घंटे तक फंसा रहा दो साल का बच्चा, फायर ब्रिगेड ने आधुनिक गन से लॉक तोड़ा 

किसी काम से मां के बाहर जाने के बाद खेलते-खेलते बच्चे से बंद हो गया था दरवाजा

वडोदरा : दरवाजा लॉक होने जाने से आधे घंटे तक फंसा रहा दो साल का बच्चा, फायर ब्रिगेड ने आधुनिक गन से लॉक तोड़ा 

वडोदरा शहर के निजामपुरा इलाके में श्रीनाथ क्लासिक नताशा पार्क के एक फ्लैट में खेल खेलते समय दो साल का बच्चा आधे घंटे तक फंसा रहा। इस घटना की जानकारी होने पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. और आधुनिक तकनिकि से दरवाजा तोड़कर बच्चे को बाहर निकाला। 

निजामपुरा क्षेत्र में श्रीनाथ क्लासिक फ्लैट्स के डी.402 में रहते हैं और बैंक ऑफ बड़ौदा अलकापुरी में काम करते अजेस अप्पुकुट्टन, जो हाल ही में इस केरल से बदली होने पर इस फ्लैट में रहने के लिए आयें हैं। शुक्रवार को सुबह जब उनकी पत्नी काम के लिए फ्लैट से निकली तो उनका दो साल का बच्चा अंदर था। वह खेलते-खेलते दरवाजे पर पहुंचा तो उससे भूल से दरवाजा बंद हो गया। जिससे लॉक हो जाने से बच्चा फ्लेट में बंद हो गया। फ्लैट से बच्चे के रोने की आवाज सुनकर बगल में रहने वाली पड़ोसन ने उसके पिता से फोन पर संपर्क किया और दरवाजा खुलवाने का भी प्रयास किया। लेकिन दरवाजा नहीं खुला, बच्चे की मां भी तुरंत घर पहुंची तो उसने भी चाबी से दरवाजा खोलने का प्रयास किया। लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर उसके पिता भी घर आए और अपने पास मौजूद चाबी से दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। आधे घंटे से अधिक समय के बाद आखिरकार उन्होंने फायर ब्रिगेड से संपर्क किया।

दमकल विभाग को शिकायत मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगे और दमकल की टीम फ्लैट में फंसे बच्चे को बाहर निकालने में सफल रही। गेट को तोड़ने की जरूरत नहीं पड़ी और जवानों ने आधुनिक गन का उपयोग कर गेट खोल दिया।

Tags: Vadodara