सूरत : गुजरात बोर्ड कक्षा 10  परिणाम में विद्याकुल के प्रदेश स्तर पर टोपर्स 

विद्याकुल के सभी जिला-तहसिल  स्तर पर टॉपर्स 

सूरत : गुजरात बोर्ड कक्षा 10  परिणाम में विद्याकुल के प्रदेश स्तर पर टोपर्स 

गुजरात बोर्ड परीक्षा के वर्ष 2023 कक्षा 10 रिजल्ट में एक बार फिर 96.7% रिजल्ट देकर विद्याकुल ने रचा इतिहास

गुजरात बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा 10 परीक्षा 2023 के रिजल्ट में गुजरात के ऑनलाइन कोचिंग प्लेटफॉर्म विद्याकुल के छात्र – छात्राओं ने 96.7% रिजल्ट लाकर एक बार फिर इतिहास रच दिया।

जिसमें 23% छात्रों को A1 रैंक प्राप्त किया और 42% छात्रों ने A2 रैंक लाकर परिवार और शिक्षकों का नाम रौशन किया  जिसमें पटेल मीत छात्र ने 99.99 PR हासिल कर अपने सपनो की और एक और मजबूत कदम बढ़ाया।

विद्याकुल एक बार फिर से गुजरात बोर्ड की SSC परीक्षा में सर्वाधिक टॉपर्स देने वाला एजुकेशन सिस्टम बन गया है। गुजरात के 1,80,000 से अधिक बच्चों ने विद्याकुल ऐपलीकेशन के द्वारा ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त की। इनमें से 31 छात्रों ने प्रदेश स्तर पर, 52 छात्रों ने जिला स्तर पर और 588 छात्रों ने विद्यालय स्तर पर प्रथम रैंक प्राप्त किया। 

इस वर्ष विद्याकुल ऐपलिकेशन में 1 लाख 20 हजार से अधिक छात्रों ने मुफ्त शिक्षा प्राप्त की। अध्ययनरत छात्रों में गणित और विज्ञान विषय में छात्रों का दबदबा रहा, जिसमें 64 प्रतिशत से अधिक छात्राओं की भागीदारी रही। विद्याकुल द्वारा जिला और प्रदेश स्तर के सभी टॉपर्स को सम्मानित करने की घोषणा जल्द की जाएगी। 

इस वर्ष युथ विद्याकुल यूट्यूब चैनल और साहिल सर पर 1 लाख से अधिक छात्रों ने विश्वास जताते हुए मुफ्त शिक्षा प्राप्त की और गुजरात का पहला और सबसे विश्वसनीय यूट्यूब चैनल बनाया, जहाँ पर 6 लाख से अधिक छात्र जुड़े हुए हैं और प्रतिदिन शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।

विद्याकुल परिवार ने अपने सभी छात्रों को इस सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। विद्याकुल परिवार के गुजरात के प्रमुख भाविन भाई एवं रजनीश भाई और विद्याकुल के सीईओ तरुण सैनी ने अपने सभी शिक्षकों को इस बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी है।

Tags: Surat PNN