सूरत : महिला प्रोफेसर के सुसाइड केस में नया खुलासा, गिरफ्तार जूही पाकिस्तान भेजती थी रुपये

आंध्र प्रदेश की जूही लोगो को न्युड फोटो भेजकर रूपये वसूलती पाकिस्तानी गेंग की सदस्य

सूरत : महिला प्रोफेसर के सुसाइड केस में नया खुलासा, गिरफ्तार जूही पाकिस्तान भेजती थी रुपये

जूही नए टारगेट तलाश कर उनसे रूपये वसूलकर उसे पाकिस्तान ट्रान्सफर करती थी

सूरत में जहांगीरपुरा की एक महिला प्रोफेसर की निर्वस्त्र फोटो वायरल करने की धमकी के बाद आत्महत्या मामले में सूरत पुलिस की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में रांदेर पुलिस ने जान जोखिम में डालकर तीन आरोपियों को बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी के रिमांड के दौरान पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया। आंध्र प्रदेश की  जूही नाम की एक लड़की पाकिस्तान के जुल्फिकार को पैसे भेज रही थी। तभी रांदेर पुलिस की टीम भेष बदल कर आंध्र प्रदेश गई और जूही नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

क्या है पूरा मामला?

सूरत के जहांगीपुरा इलाके की एक महिला प्रोफेसर ने डेढ़ महीने पहले खुदकुशी कर ली थी। सूरत पुलिस ने जिस घटना की जांच की उसमें सामने आया कि महिला को कर्ज की किश्त चुकाने के नाम पर फोन कर उसकी मॉर्फ्ड न्यूड फोटो भेज कर  ब्लैकमेल किया जाता था। लिहाजा पुलिस ने आगे की जांच के बाद बिहार राज्य के जमुई इलाके से 3 आरोपियों की निशानदेही खोज ली। लिहाजा रांदेर पुलिस ने अभिषेक कुमार सिंह, रोशन कुमार सिंह और सौरभ गजेंद्र कुमार को बिहार से गिरफ्तार कर सूरत ले आई। फिर आरोपी के दस दिन के रिमांड में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। वहीं अंकित रेशमकुमार, लकबीर ट्रेडर्स, जूही शेख और शांतनु जोंघले नाम के चार और अभियुक्तों को वांछित घोषित किया गया। जिसमें से जूही को पुलिस टीम ने पकड़ लिया है।

जूही को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार

जूही शेख की लोकेशन हासिल करने के दौरान पुलिस ने पाया कि वह आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्ट्रीट स्थित पांजा सेंटर में ठहरी हुई है, इसलिए उसे गिरफ्तार करने के लिए रांदेर पुलिस की एक टीम भेष बदल कर आंध्र प्रदेश में जूही शेख के आवास पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए सूरत लाया गया। पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन और दो बैंक पासबुक जब्त की, जिसमें से कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आईं।

इस मामले में डीसीपी हर्षद मेहता ने बताया कि गिरफ्तार महिला आरोपी जूही किसी तरह हाईप्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने के लिए  पाकिस्तानी सागरित और सह आरोपी के संपर्क में थी और  देश के भोले-भाले लोगों से कर्ज चुकाने के लिए ठगी कर रही थी। उन्हे न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर जबरन रुपये ऐंठने लगी थी। 

रोज 50 से 60 हजार हड़प करती थी 

उन्होंने आगे कहा कि जूही पाकिस्तान के प्रमुख सागरित जुल्फिकार के साथ लगातार सीधे संपर्क में थीं। इसके अलावा जूही अपनी एप्लीकेशन के जरिए रोजाना 50 से 60 हजार रुपए हड़प लेती थी। और इसे युएसडीटी मुद्रा में परिवर्तित करती थी। जो करेंसी जूही शेख रोजाना पाकिस्तान भेजती थीं। जूही के पास से अलग-अलग बैंकों के सात बैंक खाते मिले हैं। लोगों को नग्न तस्वीरें भेजती और उनसे पैसे वसूलती इस गिरोह के पाकिस्तान स्थित मास्टरमाइंड जुल्फिकार के साथ महिला आरोपी जूही  पिछले चार-पांच सालों से संपर्क में थी और उसके मार्गदर्शन में इस तरह का काम कर रही थी। .

Tags: Surat