सूरत :  21 मई को आएंगे रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष, आला अधिकारियों ने किया स्टेशन का निरिक्षण

विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन परिचालन का मौके पर करेंगे निरीक्षण

सूरत :  21 मई को आएंगे रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष, आला अधिकारियों ने किया स्टेशन का निरिक्षण

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष के आने से पहले डीआरएम सहित आला अधिकारियों की दौड धूप बढ़ी


भारतीय रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष 21 मई को सूरत आएंगे और 21 को सूरत सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। रेलवे अध्यक्ष सूरत के विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन के चल रहे संचालन का निरीक्षण करेंगे। एक उन्नत रेलवे स्टेशन का निर्माण समय पर प्रगति पर है। यह निगरानी करेगी कि काम समय सीमा में पूरा होगा या नहीं और अब तक कितना काम हुआ है। चेयरमैन के सूरत रेलवे स्टेशन के दौरे पर आला अधिकारियों की दौड़-धूप चल रही है।

सूरत यात्रा की आधिकारिक अनुसूची

सीईओ अरुण कुमार लाहोटी सूरत रेलवे स्टेशन का दौरा करेंगे। उनके सूरत दौरे का आधिकारिक कार्यक्रम पहले ही आ चुका है। वह 21 मई रविवार को सूरत आएंगे। फिर 22 सोमवार को सूरत से लौटेंगे। इस बीच वे 21 को सूरत के विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन के संचालन का निरीक्षण करेंगे। रेलवे, नगर निगम, गुजरात एसटी की जगह पर 877.79 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले रेलवे स्टेशन के कामकाज की निगरानी करेंगे। फिलहाल बॉक्स ड्रेन का काम चल रहा है। इसके अलावा जीएसआरटीसी भवन, आरपीएफ बैरेक, रेलवे अस्पताल, ओसी भवन का निर्माण कार्य प्रगति पर है।

वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन का कार्य समय सीमा के भीतर पूरा किया जाएगा और यह निगरानी करेगा कि वर्तमान में चल रहा कार्य निविदा की शर्तों के अनुसार समय सीमा के भीतर चल रहा है या नहीं। रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष सूरत आ रहे हैं, डीआरएम सहित आला अधिकारियों की दौड़-धूप चल रही है। अध्यक्ष के दौरे से पहले सभी तैयारियां पूरी करने का प्रयास किया गया है। रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष 21 को सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। फिर 22 को सूरत से रवाना होगी।

Tags: Surat