कान्स के रेड कार्पेट पर सारा अली खान ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की खास फिल्मों पर चर्चा हो रही है

कान्स के रेड कार्पेट पर सारा अली खान ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक

दुनिया भर के कलाकारों का ध्यान अपनी ओर खींच चुका ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ 16 मई से शुरू हो गया है। इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की खास फिल्मों पर चर्चा हो रही है। इसके साथ ही रेड कार्पेट पर सेलेब्स का अलग अंदाज भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

इस इवेंट में दुनियाभर की हस्तियां शिरकत करती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां इस साल पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। इन्हीं में से एक नाम है सारा अली खान। सारा अली खान ने इसी साल कान्स में डेब्यू किया है। इस बार सारा ने कान्स में देसी लुक कैरी किया, जिसमें भारतीय संस्कृति की झलक दिखी।

इस साल रेड कार्पेट पर ‘केदारनाथ’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की ये पहली एंट्री थी। सारा इसे लेकर काफी एक्साइटेड नजर आईं। सारा अली खान ने अपने कान्स डेब्यू के लिए एक विशेष भारतीय पोशाक चुनी। उन्होंने अबू जानी का डिजाइन किया हुआ क्रीम कलर का लहंगा पहना, जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग ड्रेप कैरी किया था। सारा ने इवेंट के पहले फिल्म स्क्रीनिंग प्रीमियर में शिरकत की।

सारा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। विदेश जाने के बावजूद इंडियन कल्चर की झलक दिखाने के लिए फैंस सारा की तारीफ कर रहे हैं। सारा ने इस फेस्टिवल में अपने डेब्यू के लिए स्पेशल इंडियन लुक चुनकर सभी को सरप्राइज दिया है। अबू जानी के डिज़ाइनर लहंगे में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह एक भारतीय दुल्हन की तरह लग रही थी। इस लुक के साथ सारा ने लाइट मेकअप और ज्वैलरी पहनी थी। सारा की तस्वीरों पर अब फैंस कमेंट कर रहे हैं।

Tags: Bollywood