सूरत : 4 साल के बच्चे ने निगला बोल्ट, शरीर में बोल्ट लगातार जगह बदलने से डॉक्टर की पकड़ में नहीं आ रहा

भेस्तान आवास में रहने वाले बच्चे ने खेलते समय बोल्ट निगल लिया

सूरत : 4 साल के बच्चे ने निगला बोल्ट, शरीर में  बोल्ट लगातार  जगह बदलने से डॉक्टर की पकड़ में नहीं आ रहा

बच्चे के पेट में बोल्ट जगह बदल रहा है, डॉक्टर बोल्ट के प्राकृतिक रूप से निकलने का इंतजार कर रहे हैं

सूरत-भेस्तान आवास में रहने वाले मजदूर परिवार के 4 वर्षीय बच्चे ने खेलते समय लोहे की बोल्ट निगल ली तो परिवार हैरान हो गया। परिजन बच्चे को इलाज के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले आए हैं। बच्चे को ई-2 वार्ड में भर्ती कराया गया है। बच्चे के पेट में गया बोल्ट सुबह से अपनी स्थिति बदल रहा है, डॉक्टर बोल्ट के प्राकृतिक रूप से निकलने का इंतजार कर रहे हैं।

न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार इमरान शेख अपने परिवार के साथ भेस्तान आवास में रह रहा है। परिवार में पत्नी नजीरबेन और तीन बेटियां और एक बेटा नोभान (4 साल) हैं। इमरान शेख रंगदारी (कलरकाम) कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।

नोभान के मामा की शादी कल भेस्तान आवास में हुई थी। घर में सभी मेहमान थे। वे मंगलवार को घर में बिखरी चीजों को छांटते थे। उस समय फोल्डिंग बेड का लोहे का बोल्ट नीचे पड़ा था और खेलते समय उसने बोल्ट को निगल लिया। परिजन उसे तुरंत इलाज के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले गए।

अब उसे ई-2 वार्ड में भर्ती कराया गया है। एक्स-रे में नोभान के पेट में  बोल्ट अपनी स्थिति बदल रहा है। डॉक्टर बच्चे को केला खाने और पानी ज्यादा पीने की सलाह दे रहे हैं। डॉक्टर बोल्ट के स्वाभाविक रूप से (टोयलेट के माध्यम से)  निकलने का इंतजार कर रहे हैं।

 

Tags: Surat