अंडर-17 आयु वर्ग में वॉलीबॉल, कबड्डी, खो-खो, रस्साकशी और कुश्ती के हुए मुकाबले

अंडर-17 आयु वर्ग की लड़कियों के लिए इंटर स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

उधमपुर, 16 मई (हि.स.)। मिनी स्टेडियम में युवा सेवा एवं खेल विभाग, जोन जिब की ओर से अंडर-17 आयु वर्ग की लड़कियों के लिए इंटर स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 168 खिलाड़ियों जोकि विभिन्न सरकारी/निजी संस्थानों से आए हुए थे, ने वॉलीबॉल, कबड्डी, खो-खो, रस्साकशी और कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लिया।

टूर्नामेंट का आयोजन युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा धर्मवीर सिंह, जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी उधमपुर की ओवरऑल सुपरविजन में और अंचल शारीरिक शिक्षा अधिकारी जिब सुषमा रानी की देखरेख में किया जा रहा है।

इस अवसर पर मुख्य शिक्षा अधिकारी गीतू बंगोत्रा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही जबकि सब इंस्पेक्टर पल्लवी राजपूत सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित रही। इससे पहले ‘नशा मुक्ति‘ की शपथ ली गई और बाद में राष्ट्रगान हुआ, जिसमें छात्र-छात्राओं ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। इससे पूर्व इस अवसर पर मुख्य शिक्षा अधिकारी उधमपुर ने खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाकर उनका अभिनंदन किया और टूर्नामेंट के लिए मनोबल बढ़ाया। जोन जिब के पीईएम संजय शर्मा के तहत टूर्नामेंट का पालन भी किया जा रहा है।

वहीं खेली गई प्रतियोगिताओं में रस्साकशी प्रतियोगिता में एचएस बली ने एचएस जोहनू को 3-2 के अंतर से हराया। खो-खो प्रतियोगिता में एचएस लड्डन ने एचएस कावा को 5 अंकों से हराया। वॉलीबॉल प्रतियोगिता में एचएस वारटा ने एचएस मौड को सीधे 2 सेटों (25-17, 25-15) से हराया। वहीं कबड्डी प्रतियोगिता में एचएस बली ने एचएस अपर थनोआ को 6 अंकों से हराया। इस अवसर पर अन्य लोगों में जिन्होंने मैंचों का संचालन किया उनमें युवा सेवा और खेल विभाग के विभिन्न संस्थानों के पीईएम, पीईटी और आरईके मौजूद रहे।


Tags: