अहमदाबाद : एएमटीएस बस चालक का मोबाईल पर बात करते हुए बस चलाने का वीडियो वायरल

जांच के बाद जिम्मेदार बस चालक व उसकी कंपनी पर जुर्माने सहित कार्रवाई की जाएगी : एएमटीएस कमेटी अध्यक्ष

अहमदाबाद : एएमटीएस बस चालक का मोबाईल पर बात करते हुए बस चलाने का वीडियो वायरल

एएमटीएस एक बार फिर विवादों में घिर गया है। एएमटीएस बस चालकों के शराब के नशे में गाड़ी चलाने की कई घटनाएं हुई हैं। एएमटीएस बस चालकों द्वारा बस यात्रियों की जान जोखिम में डालने के मामले अब दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब ड्राइवर का हाईवे पर बस चलाते हुए एक हाथ से फोन पर बात करने और एक हाथ से बस चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एएमटीएस अधिकारियों ने वीडियो मामले की जांच शुरू कर दी है। चालक व ठेकेदार कंपनी के खिलाफ कार्रवाई का नोटिस भी दिया है।

तुरंत सड़क पर चेकिंग शुरू की जाएगी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एएमटीएस कमेटी के अध्यक्ष वल्लभ पटेल ने मीडिया को बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो हमारे सामने आया है। यह किसका वीडियो है? इसका सत्यापन किया जाएगा। जिम्मेदार बस चालक व उसकी कंपनी के खिलाफ अर्थदंड समेत अन्य कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा एएमटीएस का सतर्कता विभाग अब अचानक सड़क पर चेकिंग शुरू करेगा। बस में ड्राइवर सीट के पीछे बैठे एक जागरूक नागरिक ने इस वीडियो को डाउनलोड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

जानकारी एएमटीएस के अधिकारियों तक पहुंची

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बस रूट नंबर 143 की कुबड़थल गांव से सारंगपुर जाने की बस होने की जानकारी मिली है। बस चालक ने बस में बैठे लोगों की जान किस तरह जोखिम में डाली है यह जानकारी एएमटीएस अधिकारियों तक पहुंची है। बस चालक ड्यूटी के दौरान शराब पीकर बस चलाते हैं, तो कई बार एक हाथ से बस चलाते हैं। लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हैं तो कभी बस चलाते समय फोन पर बात करते हैं। ऐसे में जरा सी चूक होने पर दुर्घटना हो जाती है।

Tags: Ahmedabad