सूरत :  गलतेश्वर के पास तापी नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया 21 वर्षीय युवक डूब गया

सूरत के पास तापी नदी में डूबने से युवक की मौत 

सूरत :  गलतेश्वर के पास तापी नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया 21 वर्षीय युवक डूब गया

सूरत में गलतेश्वर के पास दोस्तों के साथ तापी नदी में नहाने गए युवक की मौत

सूरत जिले के कामरेज तहसिल में गालतेश्वर के पास टिम्बा गांव से बोघान गांव जाने वाली सड़क के पास तापी नदी के पुल के नीचे अपने दोस्तों के साथ नहाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। सूरत के पुनागांव में रहने वाला 21 वर्षीय युवक अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था। इसी बीच वह नदी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। इस पूरे मामले में कामरेज पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

तापी नदी में नहाने गए युवक की मौत

कामरेज के गलतेश्वर महादेव मंदिर के पास तापी नदी में डूबकर 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक का नाम आशीष खोडाभाई कतारिया बताया गया है और वह सूरत शहर के पुनागाम में सीतानगर चौकड़ी के पास रहता था। आशीष अपने 6 दोस्तों के साथ पुल के नीचे तापी नदी में नहा रहा था। इसी बीच वह अचानक पानी में डूब गया। इस घटना को लेकर अफरातफरी मच गई।

कामरेज पुलिस ने जांच शुरू की

घटना की सूचना दमकल विभाग को मिलने के बाद दमकल विभाग और पुलिस का बेड़ा भी मौके पर पहुंच गया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर उसके शव को तापी नदी से बाहर निकाला। इस मामले में कामरेज पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। परिवार में बेटे की मौत से मातम छाया हुआ है।

वर्तमान में गर्मी की सिजन चल रहा है और स्कूलों में वेकेशन होने के कारण गलतेश्वर में सैलानियों की संख्या बढ़ गई है। ज्यादातर सैलानि गलतेश्वर मंदिर के दर्शन के बाद तापी नदी के पानी में नहाने चले जाते है। तापी नदी के गहरे पानी में नहाते वक्त ऐसी दुर्घटनाए अक्सर होती है। नदी नहाने के लिए प्रतिबंध होने के बावजुद सैलानि सरकारी सुचना को नजरअंदाज करते हुए नदी के पानी नहाने चले जाते है और ऐसी दुर्घटना का शिकार बनते है। 

Tags: Surat