अहमदाबाद : कर्नाटक की जीत का प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यालय में मनाया जश्न

प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर समेत नेताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी

अहमदाबाद : कर्नाटक की जीत का प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यालय में मनाया जश्न

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर देशभर में कांग्रेस जश्न मना रही है। अहमदाबाद में कांग्रेस कार्यालय में जश्न भी मनाया गया। प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर समेत नेताओं ने एक दूसरे को बधाई दी और ढोल नगाड़ों की थाप पर झूमते नजर आये। 

कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई

शनिवार को कर्नाटक में जीत हासिल करने पर गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने कांग्रेस कार्यालय पर जश्न मनाया। ढोल-नगाड़ों के साथ पटाखे फोड़े गए। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और मुंह मीठा करवाया। प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने कहा, कर्नाटक की जनता ने जो जनादेश दिया है, उसे हमने सहर्ष स्वीकार किया है। कर्नाटक के प्रबुद्ध लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। कांग्रेस ने प्रदेश के वरिष्ठ नेतृत्व और जनता का विश्वास जीतने में सफल रही है।

कर्नाटक की जनता को कांग्रेस के घोषणापत्र पर भरोसा है

सरकार तोड़कर बनाने वाले लोग कर्नाटक चुनाव जीतना चाहते थे। जो मुद्दे नहीं थे, वे मुद्दे बनाए गए थे। कर्नाटक के लोगों ने मुद्दों को समझा और मतदान किया। कर्नाटक के मुद्दों को समझकर मत दिया। कांग्रेस के घोषणापत्र पर कर्नाटक की जनता को भरोसा है। खुद प्रधानमंत्री कर्नाटक की जनता को विश्वास नहीं दिला सके। राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार ने काम किया।

कांग्रेस को खत्म करने के लिए नकारात्मकता थी

जहां सरकार हमारी बनी वहां कांग्रेस ने काम किया है। कांग्रेस को खत्म करने के लिए नकारात्मकता थी। खडगे जी को जान से मारने की धमकी का मामला लोगों के दिल को छू गया। कर्नाटक के लोगों ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी है जहां प्रधानमंत्री को आत्ममंथन करना पड़ रहा है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हमने जो कहा, वह कर दिखाया है। बीजेपी चुनाव जीतने का वादा करती है लेकिन कांग्रेस अपना वादा निभाती है।

Tags: Ahmedabad