बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' का जलवा जारी, 8वें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म ने आठ दिनों में अपने बजट से दोगुनी कमाई कर ली है

बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' का जलवा जारी, 8वें दिन कमाए इतने करोड़

'द केरल स्टोरी' रिलीज होने से पहले से ही चर्चा में है। अब रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्मकार विपुल अमृतलाल की फिल्म ''द केरल स्टोरी'' इस समय चर्चा में है। इस फिल्म को रिलीज हुए आठ दिन हो गए हैं। हालांकि फिल्म को लेकर जारी विवाद अभी थमा नहीं है। एक तरफ फिल्म को लेकर विवाद है और दूसरी तरफ फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई है। खुलासा हुआ है कि फिल्म ने आठ दिनों में अपने बजट से दोगुनी कमाई कर ली है।

फिल्म द केरला स्टोरी को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तरह दर्शकों का समर्थन मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये कमाए और सातवें दिन तक 81.36 करोड़ रुपये बटोरे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 8वें दिन 12 करोड़ रुपये बटोरे हैं और कुल मिलाकर फिल्म ने 8 दिनों में 93.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

'द केरला स्टोरी' में एक्ट्रेस अदा शर्मा की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म केरल की 4 लड़कियों की कहानी बताती है, जिनका पहले इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया जाता है, फिर ब्लैकमेल किया जाता है और आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। इस फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये क्लब में पहुंच जाएगी।

Tags: Bollywood