सूरत :  6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का सीसीटीवी वायरल हुआ 

घर के पास खेल रही बच्ची से युवक ने जबरदस्ती से किस किया

सूरत :  6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का सीसीटीवी वायरल हुआ 

बच्ची चिल्लाने लगी तो युवक वहा से भाग गया 

सूरत के पांडेसरा इलाके में एक युवक ने 6 साल की बच्ची को बहला फुसला कर गलत इरादे से अपने साथ ले जाने की कोशिश की। लड़की को पुलिस ने स्कूल में गुड टच बैड टच की जानकारी दी थी जिसके कारण लडकी ने चिल्लाकर कड़ा विरोध किया। जिससे युवक बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना में लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

घर की सीढ़ी के पास 6 साल की बच्ची खेल रही थी

6 साल की बच्ची घर की सीढ़ी के पास खेल रही थी। इसी दौरान एक युवक ने बच्ची के अकेलेपन का फायदा उठाकर उसे बहला-फुसलाकर गलत इरादे के लिए अपने साथ ले जाने का प्रयास किया। छात्रा को स्कूल में गुड टच बैड टच की जानकारी दी गई थी। उसे याद करके बच्ची ने जोर जोर से चिल्लाकर कड़ा विरोध किया। बच्ची के शोर मचाने पर युवकों ने वहीं छोड़ दिया। बाद में बच्ची घबराकर घर आई और पूरी कहानी अपने पिता को बताई।

पूरी घटना बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई

युवक छह साल की बच्ची को अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था । पूरी घटना बिल्डिंग की सीढ़ी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना को लेकर पड़ोसियों के समझाने पर पिता द्वारा पांडेसरा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी।  पिता की शिकायत के आधार पर इस घटना में 23 वर्षीय राजन जितेन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

 

Tags: Surat