सूरत : लिंबायत इलाके में गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा 

 रात में पेट व सीने में दर्द के बाद महिला घरेलु इलाज लेकर मिहला सोने चली गई

सूरत : लिंबायत इलाके में गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा 

सूरत के लिंबायत इलाके में एक गर्भवती महिला की संदेहास्पद मौत हो गई है। रात में पेट व सीने में दर्द होने पर महिला घरेलू उपचार कर सोने चली गई। सुबह महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टम कराया गया है। जिसमें मामलातदार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया।

छह माह की गर्भवती महिला अपने पति के साथ रहने आई थी

गोपाल गौड़ा नाम का शख्स पिछले छह साल से सूरत के लिंबायत इलाके में रह रहा है और शारीरिक श्रम करके अपना गुजारा करता है। डेढ़ साल पहले गोपाल की आशालता से शादी हुई थी। इसी बीच छह महीने पहले खबर आई कि आशालता प्रेग्नेंट हैं। आशालता के गर्भवती होने के कारण 6 महीने पहले गोपाल उसे सूरत ले आया।

रात में अचानक महिला की तबीयत बिगड़ गई

मृतक आशालता के पति गोपाल ने बताया कि आशालता को रात में पेट, सिर व सीने में दर्द हो रहा था। इसलिए आशा ने घर में रखे तेल से लता के पेट, छाती और सिर की मालिश की, जिसके बाद स्थिति सामान्य होने पर वह सोने चली गईं। सुबह जब उटा तो आशालता हिल-डुल नहीं रही थी।

108 में अस्पताल ले जाया गया

गोपाल ने आगे बताया कि आशालता जब सुबह उठी तो बेहोशी की हालात में थी। जिससे मकान मालिक और उसकी पत्नी को फोन किया, फिर 108 को सूचना दी। आशालता को 108 में सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने आशालता को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद आशालता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

आशालता की मौत की खबर सुनकर लिंबायत पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची। पुलिस ने घर के मालिक आशालता के पति गोपाल के बयान दर्ज किए। परिवार को मौत की आशंका जताते हुए पैनल पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद मामलातदार की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम किया गया। मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।

Tags: Surat