सूरत : बारडोली के इसरोली गांव में दर्दनाक हादसे में रेलवे पुलिसकर्मी समेत 6 की मौत 

भीषण हादसे के बाद मच गया कोहराम : मृत पुलिसकर्मी का बेटा घायल

बारडोली के इसरोली गांव के बाहरी इलाके में शनिवार दोपहर डंपर ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी, जिसमें वडोदरा रेलवे के एक पुलिस कांस्टेबल सहित एक परिवार के छह सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के युवक के घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सदस्य महुवा के तरसाड़ी गांव में एक शादी समारोह से लौटकर मांडवी के तरसाड़ा जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडवी के तरसाडा गांव में रहने वाले और वड़ोदरा रेलवे पुलिस में कार्यरत महेश लक्ष्मणभाई राठौड़ अपने परिवार के 7 सदस्यों के साथ स्विफ्ट कार से शादी समारोह में शामिल होने के लिए महुवा के तरसाडी गांव गए थे। शनिवार को महेशभाई व परिवार के सदस्य कार से घर वापस आने के लिए निकले थे। इस बीच बारडोली के इसरोली गांव के बाहरी इलाके में एक डंपर चालक ने कार को टक्कर मार दी। इस गंभीर हादसे में  रेलवे पुलिसकर्मी समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि पुलिसकर्मी का बेटा मीत घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। पुलिस टीम ने भी पहुंचकर सभी पीड़ितों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों में महेश राठौर, पत्नी वनिता, भांजी गुड्डी हर्षदभाई पटेल (निवासी- पाटन) पुत्री नव्या राठौर की पहचान हुई है। जबकि अन्य दो की पहचान नहीं हो सकी है। इस हादसे से परिवार में मातम पसर गया है। 

Tags: Surat