सूरत : हमने अपने भाई दुर्गेश यादव का बदला ले लिया लिया है, कोर्ट के बाहर, खून के बदले खून..', सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल 

पुलिस ने इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है

सूरत : हमने अपने भाई दुर्गेश यादव का बदला ले लिया लिया है, कोर्ट के बाहर, खून के बदले खून..', सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल 

राज्य में हत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। उसी समय एक घटना सामने आई है कि सूरत में कोर्ट आए एक युवक की कचहरी के पास इलाके में दो लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। फिर इस हत्या के बाद भाई की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सूरत के सचिन जीआईडीसी थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस गुनाह में सूरज यादव नाम का शख्स सूरत कोर्ट में इस अपराध में तारीख भरने आया था। इसके बाद जब वह बाइक से जा रहा था तो अचानक दो अज्ञात लोगों ने सूरज पर चाकू से 15 से 20 वार कर दिए।

इस घटना में गंभीर चोट लगने से सूरज की मौत हो गई। सूरज की हत्या के बाद करण राजपूत ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि "हमने अपने भाई दुर्गेश यादव का बदला ले लिया है, कोर्ट के बाहर, खून के बदले खून"। हालांकि फिलहाल हत्या को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों (1) करणसिंह रामपालसिंह राजपूत एवं धीरज प्रमोदसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूरज यादव ने पूर्व में एक हत्या की थी, जिसकी कोर्ट में तारीख थी। जिसके सूरज कोर्ट आया था।  जबकि दोनों आरोपी भी हत्या के मामले में अपने दोस्तों के साथ आए थे और बाद में सूरज यादव को चाकू से 15 से 20 वार कर मार डाला।  बाद में आरोपी के भाग जाने पर सूरत पुलिस ने दोनों आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग करजन के पास से पकड़ लिया।

हत्या के पीछे की वजह यह थी कि मरने वाले सूरज यादव ने ही आरोपियों के साथी की हत्या की थी। जिसकी रंजिश रखते हुए हत्या कर दी गई। आरोपी जहां यूपी में गैंग चला रहा है, वहीं सूरत में उसके साथी है। 

Tags: Surat