जल्द शुरू होगी फिल्म 'मैं अटल हूं' शूटिंग, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करके दी जानकारी

वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में हैं

जल्द शुरू होगी फिल्म 'मैं अटल हूं' शूटिंग, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करके दी जानकारी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। ‘मिर्जापुर’ फेम पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

पंकज त्रिपाठी ने अपनी दमदार एक्टिंग से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाया है। सिनेमा हो या ओटीटी, माध्यम कोई भी हो पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है। पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में अपने रोल के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने इससे जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है कि जल्द ही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग शुरू होगी। पंकज त्रिपाठी लिखते हैं, “इंसान बनो, केवल नाम से नहीं, रूप से नहीं, शक्ल से नहीं, हृदय से, बुद्धि से, सरकार से, ज्ञान से।” - श्री अटल बिहारी वाजपेयी

इंसान की परिभाषा बताकर, इंसानियत की भाषा बने थे, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी!

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ दिसंबर, 2023 में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन रवि जाधव करेंगे। शेयर किए गए वीडियो पर पंकज त्रिपाठी के फैंस ने रिएक्शन देते हुए कहा, “हम दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

Tags: