सूरत : कापोद्रा के भक्ति नगर सब्जी मंडी में पशुपालकों ने नगर पालिका के कर्मचारियों पर हमला कर मवेशियों को छुड़ा ले गये

पशुपालकों द्वारा जयंत परमार के साथ मारपीट करने पर माहौल तनावपूर्ण हो गया

सूरत : कापोद्रा के भक्ति नगर सब्जी मंडी में पशुपालकों ने नगर पालिका के कर्मचारियों पर हमला कर मवेशियों को छुड़ा ले गये

आवारा मवेशियों के त्रास को दूर करने के लिए सूरत नगर निगम आरएफआईडी लगाने की कार्यवाही के लिए उदारता दिखा रही है। वहीं कुछ जिद्दी पशुपालक अब भी नगर निगम के कर्मचारियों की पिटाई कर पकड़े गए मवेशियों को छुड़ाने में लगे हैं। कापोद्रा क्षेत्र की भक्ति नगर सब्जी मंडी में आवारा मवेशियों के कारण राहगीरों को भारी परेशानी होने की शिकायत के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने मवेशियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है। भक्तिनगर सब्जी मंडी में पशुपालकों द्वारा नगर निगम के कर्मचारियों पर हमला करने और मवेशियों को छुड़ाने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस में शिकायत 
दर्ज कराई है।

सूरत नगर पालिका के वराछा जोन के कापोद्रा क्षेत्र में स्थित भक्तिनगर सब्जी मंडी में आवारा पशुओं का त्रास दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। इलाके में राहगीरों पर आवारा मवेशियों के हमले की व्यापक शिकायतों के बाद, नगर निगम प्रशासन ने सोमवार को इलाके में आवारा मवेशियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया। एसएसआई जयंत परमार सहित कर्मियों द्वारा मवेशियों के डिब्बे के साथ क्षेत्र में पहुंचने के बाद तीन मवेशियों को पकड़ा लिया था। हालांकि, दो पशुपालकों द्वारा जयंत परमार का कॉलर पकड़ कर उनके साथ मारपीट करने पर माहौल तनावपूर्ण हो गया। दूसरी ओर जब अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो इन दोनों पशुपालकों ने धमकी देकर मवेशियों को छुड़ाकर फरार हो गए।

सब्जी मंडी में मवेशी पकड़ने के अभियान के दौरान नगर निगम के कर्मचारियों पर हमले की घटना के बाद कर्मचारियों में दहशत फैल गई है। इस घटना के बाद मार्केट विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हमले के शिकार एसएसआई जयंत परमार कापोद्रा थाने पहुंचे और हमला करने वाले दोनों पशुपालकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। फिलहाल पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरु कर दी है। 

Tags: Surat