सूरत : असामाजिक गतिविधि और अपराध को रोकने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया

सचीन जीआईडीसी पुलिस का नाईट कोंबिंग ओपरेशन 

सूरत : असामाजिक गतिविधि और अपराध को रोकने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया

यूपी के दो अपहरण-बलात्कार के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली 

सूरत की सचिन जीआईडीसी पुलिस ने कल नाईट कांबिंग की थी। चार घंटे तक चली नाईट कांबिंग के दौरान 158 लोगों पर कार्रवाई की गई। साथ ही कई चाकुओं की बरामदगी के साथ ही करीब 100 बाइक, तीन मोबाइल फोन चोरी और यूपी के दो अपहरण-बलात्कार के आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

सचिन जीआईडीसी पुलिस के अनुसार पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने शहर में असामाजिक गतिविधियों और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कांबिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया था, जिसके तहत कल एसीपी आर.एल. मावानी और पीआई जे.आर. चौधरी द्वारा कांबिंग नाइट का आयोजन किया गया।

जिसमें सचिन जीआईडीसी व उन बंगाली बस्ती, माधवपार्क जलारामनगर, सातवला स्लम क्षेत्र के प्रवेश व निकास बिंदुओं पर कोंबिंग किया गया। जिसमें डंडे, हेलमेट व टॉर्च के साथ शाम 6 बजे से 8 बजे तक दो पीएसआई व 23 कर्मियों की तीन अलग-अलग टीम गठित कर वाहनों की चेकिंग की गई। कोंबिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट वाले और खराब नंबर प्लेट के 100 वाहन, रैंबो चाकू और चाकू 6, सीआरपीसी की धारा के तहत 15, निषेधाज्ञा के तहत 6, हिस्ट्रीशीटर के एमसीआर के तहत 17, फरार चल रहे 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

इसके अलावा प्राथमिकी के आधार पर दर्ज तीन मोबाइल चोरी के मामलों में शामिल तीन मोबाइल चोरों और बलात्कार-अपहरण मामले में सात साल से वांछित उत्तर प्रदेश के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा कौशांबी जिले के पूर्वी सरीरा थाने से नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म के मामले में सात साल से फरार व बांदा जिले के कमासिन थाने से अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Tags: Surat