फिल्म 'हेरा फेरी-3' के मेकिंग राइट्स को लेकर विवाद, निर्माताओं को कानूनी नोटिस

फिल्म को टी-सीरीज ने नोटिस भी दिया है

फिल्म 'हेरा फेरी-3' के मेकिंग राइट्स को लेकर विवाद, निर्माताओं को कानूनी नोटिस

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी-3' इस समय सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है। यह विवाद फिल्म के मेकिंग राइट्स को लेकर है। इरोस इंटरनेशनल ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी किया है।

इरोस इंटरनेशनल ने इस नोटिस में दावा किया है कि फिल्म के सभी अधिकार इरोस इंटरनेशनल के पास हैं। 'हेराफेरी-3' को लेकर पहले भी काफी बवाल हो चुका है। फिल्म को टी-सीरीज ने नोटिस भी दिया है। इरोज इंटरनेशनल की ओर से जारी नोटिस में नाडियाडवाला ग्रुप पर 60 करोड़ रुपये बकाया है। साथ ही, इस बात पर भी सहमति बनी कि फिरोज नाडियाडवाला हेराफेरी-3 के सभी अधिकार अपने पास रखेंगे, जब तक कि वह पैसे का भुगतान नहीं करते। नोटिस में कहा गया है कि फिल्म के सारे राइट्स इरोज के पास हैं। इसमें फिल्म के टाइटल से लेकर डिजिटल और म्यूजिक राइट्स भी उनके पास रिजर्व रखे गए हैं। इस नोटिस के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला तीसरे पक्ष को बगैर एरोस इंटरनेशनल की सहमति के कोई भी राइट्स नहीं बेचने पर भी सहमत हुए थे।

फिल्म की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दर्शकों को 'राजू', 'श्याम' और 'बाबुराव' की प्रतिष्ठित जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी। कुछ महीने पहले अक्षय कुमार 'हेराफेरी-3' में काम करने के लिए फिल्म निर्माताओं से मिले थे। फिरोज नाडियाडवाला ने मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ लंबी मुलाकात की। उसके बाद इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Tags: