नहीं रही फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा

गुरुवार सुबह को अंतिम सांस ली

नहीं रही फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा

मुंबई, 20 अप्रैल (हि.स.)। मशहूर फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी तथा निर्माता एवं गायिका पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने गुरुवार सुबह को अंतिम सांस ली। हाल ही में पामेला नेटफ्लिक्स की यशराज फिल्म्स की विरासत और इतिहास पर बनी डॉक्यूमेंट्री ''द रोमैंटिक्स'' में दिखाई दी थीं ।

वह पिछले 15 दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थीं। उनको कथित तौर पर निमोनिया की शिकायत थी। डॉ. प्रह्लाद प्रभुदेसाई ने कहा, ''आज उनका निधन हो गया। वह 15 दिनों से लीलावती अस्पताल में वेंटिलेटर पर थीं। उन्हें निमोनिया था।''

गौरतलब है कि यश चोपड़ा ने 2012 में अंतिम सांस ली थी। पामेला वास्तव में यश की मार्गदर्शक और आधार स्तंभ थीं। उन्होंने न केवल यश चोपड़ा के लिए कहानियां लिखीं बल्कि प्रोडक्शन, संगीत, कॉस्ट्यूम डिजाइन और कास्टिंग का काम भी देखा। उन्होंने कई हिट हिंदी फिल्मों में अपनी आवाज दी।

पामेला ने 1989 की हिट फिल्म चांदनी के गाने ''मैं ससुराल नहीं जाऊंगी'' को अपनी आवाज दी थी । बाद में उन्होंने बेटे आदित्य के डेब्यू डायरेक्शन ''दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'' में '' घर आजा परदेसी'' गाया था।

Tags: