सूरत : गारमेंट फैक्ट्री में आग, 4 मजदूरों को बचाया गया

देर रात साड़ी और कुर्ता फैक्ट्री में लगी आग

सूरत : गारमेंट फैक्ट्री में आग, 4 मजदूरों को बचाया गया

उधना उद्योग नगर में एक गारमेंट फैक्ट्री में आग लगने के बाद चार मजदूरों को बचा लिया गया

 सूरत में बड़ी संख्या में कपड़ा प्रसंस्करण और रेडीमेड गारमेंट के कारखाने होने के कारण आये दिन आग की घटनाए बनती रहती है। उधना उद्योग नगर में एक गारमेंट फैक्ट्री में अचानक आग लगने पर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और फंसे मजदूरों को बाहर निकाला।

4 मजदूरों को बाहर निकाला गया

उधना उद्योगनगर- विभाग 2 प्लॉट नंबर 39 डीएल गारमेंट में साड़ी और कुर्ता बनाने की मशीनरी में आग लग गई। आग बहुत तेजी से फैली, जिसमें 4 मजदूर दूसरी मंजिल पर फंस गए। इससे पहले कि आग और फैलती, दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। तत्काल दमकल विभाग की एक टीम ने  दूसरी मंजिल से नीचे उतारने का कार्य शुरू किया। सभी को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

शार्ट सर्किट से हो सकती है आग : अग्निशमन अधिकारी

दमकल अधिकारी अक्षय पटेल ने बताया कि देर रात आग लगने की सूचना मिलने के बाद हम मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। दूसरी मंजिल पर भारी मात्रा में कच्चा माल पड़ा हुआ था। दूसरी मंजिल पर फंसे चारों मजदूरों जीशान अंसारी, शकील मोहम्मद अंसारी, रेहान अंसारी, अरबाज अंसारी को रेस्क्यू कर नीचे उतारा गया। आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने की  प्राथमिक जानकारी शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। 

Tags: Surat