आईपीएल डेब्यू से पहले सचिन ने अपने बेटे अर्जुन को खेलते हुए कभी नहीं देखा था

मुंबई की ओर से तेज गेंदबाज के रूप में खेलते हुए, अर्जुन ने किया केकेआर के खिलाफ पदार्पण

आईपीएल डेब्यू से पहले सचिन ने अपने बेटे अर्जुन को खेलते हुए कभी नहीं देखा था

मुंबई, 17 अप्रैल (हि.स.)। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर की शुरुआत से सचिन तेंदुलकर बहुत खुश थे, उन्होंने कहा कि उनके बेटे का खेल देखना उनके लिए एक नया अनुभव था।

2008 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से, तेंदुलकर मुंबई से जुड़े हुए हैं और अब 16 साल बाद उनका बेटा उसी टीम के लिए खेल रहा है।

सचिन ने आईपीएल के ट्विटर द्वारा जारी एक वीडियो में कहा, "यह एक अलग अहसास है क्योंकि 2008 मुंबई के लिए मेरे लिए पहला सीजन था और 16 साल बाद अर्जुन भी उसी टीम के लिए खेल रहा है, बुरा नहीं है।"

अपने पिता के पास बैठे नवोदित अर्जुन तेंदुलकर ने कृतज्ञता के साथ उनकी बात सुनी।

क्रिकेट के दिग्गज ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे को खेलते हुए नहीं देखा था और उसे ड्रेसिंग रूम से खेलते देखना उनके लिए एक बहुत ही नया अनुभव था।

सचिन ने कहा, "यह मेरे लिए एक नया अनुभव था क्योंकि अब तक मैं वास्तव में उसे खेलते हुए नहीं देखा है। मैं बस चाहता था कि उसे बाहर जाने और खुद को अभिव्यक्त करने और जो कुछ भी वह करना चाहता है, करने की आजादी हो।"

एक प्रोटेक्टिव पिता होने के नाते सचिन ड्रेसिंग रूम में इसलिए बैठे ताकि अर्जुन अपने पिता को बड़े पर्दे पर देखकर नर्वस न हों।

मास्टर ब्लास्टर ने आगे कहा, "मैं ड्रेसिंग रूम में इसलिए बैठ गया क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि वह अपनी योजनाओं से हटे और यहां मेगा स्क्रीन को देखने लगे और अचानक मुझे एहसास हो कि मैं वहां देख रहा था, इसलिए मैं अंदर था।"

अर्जुन ने भी मुंबई के लिए डेब्यू करने के अपने अनुभव को भी साझा किया, उन्होंने कहा, "यह एक महान क्षण था, जिस टीम का मैंने 2008 से समर्थन किया है, उसके लिए खेलना हमेशा विशेष होता है, मुंबई और टीम के कप्तान से कैप प्राप्त करना अच्छा था। "

मुंबई की ओर से तेज गेंदबाज के रूप में खेलते हुए, अर्जुन ने केकेआर के खिलाफ पदार्पण मैच में केवल दो ओवर फेंके। उन्होंने कोई विकेट नहीं लिया और केकेआर के खिलाफ 8.50 की इकॉनमी से 17 रन दिए।