गुजरात : वापी में दिन दहाड़े ठेकेदार से 8.70 लाख रुपये भरा बैग लूट लिया

बाइक सवार दो लुटेरों ने कर्मचारी को बाइक से गिराकर नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गये

गुजरात : वापी में दिन दहाड़े ठेकेदार से 8.70 लाख रुपये भरा बैग लूट लिया

घटना उस वक्त हुई जब ठेकेदार और कर्मचारी आईसीआईसीआई बैंक से पैसे निकालकर दूसरे बैंक जा रहे थे

वापी के गुंजन क्षेत्र में सोमवार को दिन दहाड़े बाइक सवार दो युवक 8.70 लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। ठेकेदार व कर्मचारी बैंक से पैसे निकालकर बाइक से दूसरे बैंक जा रहे थे, तभी दो बाइक सवार घेरकर एक कर्मचारी को जमीन पर गिरा कर रुपये से भरा बैग लूटकर भाग गये। घटना के बाद पुलिस स्थल पर पहुंची और नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरु की।

पुलिस स्थल पर पहुंची और नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरु की

प्राप्त जानकारी के अनुसार वापी के छीरी गांव में रहने वाले श्रमिक ठेकेदार हेमंत प्रजापति व कर्मचारी सोमवार को बाइक से पैसे निकालने के लिए गुंजन क्षेत्र स्थित आईसीआईसीआई बैंक गए थे। हेमंत प्रजापति ने मजदूरों को भुगतान करने के लिए बैंक से 8.70 लाख रुपये नकद निकाले। बैग में रुपए लेकर हेमंत कर्मचारी को लेकर दूसरे बैंक जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान उपासना स्कूल के पास काले रंग की बाइक पर सवार दो लोगों ने बाइक सवार कर्मचारी को नीचे गिरा दी और नकदी से भरा बैग लूट लिया।

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खगालना शुरु कर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है

घटना को लेकर हेमंत प्रजापति ने जोर-जोर से आवाज देते हुए दोनों बाइक सवारों का पीछा किया लेकिन सफलता नहीं मिली। लूट की घटना के बाद लोग दौड़ पड़े। हेमंत प्रजापति ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही पी.आई. बीजे सरवैया व टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए नाकेबंदी शुरु कर दी। वापी शहर में दिन दहाड़े लूट की घटना के बाद व्यापारियों सहित लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खगालना शुरु कर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

Tags: Vapi