आईपीएल 2023 में आरसीबी की अच्छी शुरुआत का श्रेय कोहली को : सुनील गावस्कर

आईपीएल 2023 में आरसीबी की अच्छी शुरुआत का श्रेय कोहली को : सुनील गावस्कर

मुंबई, 17 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हर मैच में जो अच्छी शुरुआत मिल रही है, उसका श्रेय कोहली को जाता है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में गावस्कर ने कहा, 'विराट कोहली आरसीबी को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं। आरसीबी को जो शुरुआत मिल रही है और उसकी कारण टीम बोर्ड पर जो भी रन बना रही है, उसका श्रेय कोहली को जाता है। ये आरसीबी के लिए अच्छे संकेत हैं।"

गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस तरह से वह टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और महत्वपूर्ण क्षणों में टीम को उबारने का उनका जुनून उन्हें अब तक का सबसे महान कप्तान बनाता है।

गावस्कर ने कहा,"चेन्नई सुपर किंग्स मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलना जानता है। यह एमएस धोनी की कप्तानी में ही संभव हो पाया है। 200 मैचों की कप्तानी करना बहुत मुश्किल है। इतने सारे मैचों में कप्तानी करना एक बोझ है और यह उनके प्रदर्शन को भी प्रभावित कर सकता था। लेकिन माही अलग हैं। वह एक अलग कप्तान हैं। उनके जैसा कप्तान कभी नहीं हुआ और भविष्य में भी उनके जैसा कोई नहीं होगा।"

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम अपने अगले मुकाबले में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी।