सूरत :  होटल और स्पा की आड़ में चल रहे वेश्यालय पर छापा, 8 थाई लड़कियों को छुड़ाया

वेसु के होटल और पाल में स्पा की आड़ में चल रहे रैकेट पर पुलिस की छापेमारी

सूरत :  होटल और स्पा की आड़ में चल रहे वेश्यालय पर छापा,  8 थाई लड़कियों को छुड़ाया

स्पा पर छापा मारकर दो संचालक प्रमोद रमेशभाई वैद और आशीष तिलकराज सिंह को गिरफ्तार किया 

सूरत में वेसू की ग्रीन सिग्नेचर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर द ओरो रूम्स नामक होटल की आड़ में चल रही एक दुकान पर पुलिस ने छापा मार कर मैनेजर को गिरफ्तार किया है। जब पाल आरटीओ के सामने बिजनेस हब में स्पा की आड़ में आठ थाई लड़कियां मिलीं।

पुलिस ने वेसु में सफल स्केवर के पास ग्रीन सिग्नेचर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर द ओरो रूम्स नामक एक होटल में छापा मारा। जहां से होटल मैनेजर दिनेश बद्रीनारायण त्रिवेदी (उम्र 52 वर्ष) को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दो महिलाए और ग्राहक को पूछताछ के बाद होटल से छोड़ दिया। होटल की आड़ में दुकान चलाने वाले दिनेश की जांच में मसाज कराने वाले से 1 हजार रुपए और वेश्यावृत्ती के लिए 1 हजार रुपये मिलाकर 2 हजार वसूले जाते थे। जबकि महिला को 500 रुपये प्रति ग्राहक का भुगतान किया जाता।

थाईलैंड की आठ लड़कियों को रिहा किया गया

क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने पाल आरटीओ के सामने बिजनेस हब में स्पा की आड़ में चल रहे वैश्यालय का भंडाफोड़ किया है। दुकान नंबर 309 स्थित ल्हासा फैमिली स्पा में दो मैनेजर प्रमोद रमेशभाई वैद और आशीष तिलकराज सिंह और ग्राहक को गिरफ्तार किया गया। और वहां से आठ थाई लड़कियों को छुड़ा लिया गया। यहां से आठ हजार रुपये नकद, तीन मोबाइल फोन, 10 कंडोम व अन्य सामान बरामद किया गया। दुकानदार अजय पटेल, दुकान के किराएदार शेख फरीद शमशेर व वारिस उर्फ ​​पेरिस को मौके से फरार कर वांछित घोषित कर आगे की कार्रवाई की गयी।

Tags: Surat