सूरत :  हीरा व्यापारियों को ठगने वाला देश के किसी भी कोने से पकड़ा जाएगाः हर्ष संघवी

महिधरपुरा हीराबाजार के औचक निरीक्षण पर पहुंचे हर्ष संघवी ने व्यापारियों और दलालों से मुलाकात की

सूरत :  हीरा व्यापारियों को ठगने वाला देश के किसी भी कोने से पकड़ा जाएगाः हर्ष संघवी

हर्ष संघवी ने कहा कि महिधरपुरा हीराबाजार के थाने का स्टाफ बढ़ाकर थाना स्तरोन्नत किया जायेगा

राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि अगर सूरत के व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी की गई है तो उसे देश के किसी भी कोने में नहीं छोड़ा जाएगा। सूरत के महिधरपुरा हीराबाजार के औचक दौरे पर पहुंचे हर्ष संघवी। हर्ष संघवी ने हीरा कारोबारियों और दलालों के साथ बैठक की।

Story-15042023-B14
गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी महिधरपुरा हिरा बाजार में हिरा देखते हुए

 

हर्ष संघवी व्यापारियों और दलालों की समस्या जानते थे और हीरे भी देखते थे। हर्ष संघवी ने बाद में कहा कि अगर मैं हीरा बाजार आता हूं तो कुछ दूंगा और हीरा बाजार की पुलिस चौकी को अपग्रेड किया जाएगा और स्टाफ भी बढ़ाया जाएगा। व्यापारियों की छोटी-बड़ी शिकायतों का भी इस पोस्ट में समाधान किया जाएगा। मेरा सूरत का व्यापारी सौराष्ट्र का हो या उत्तर गुजरात का या देश-विदेश के बहुत से लोग सूरत के हीरा खनन के कारोबार से जुड़े हैं, लेकिन सूरत का पानी हम सब जानते हैं, एक दूसरे पर भरोसा करने वाले लोग हैं।

यहां पराये भी एक दूसरे को लाखों रुपए का सामान देकर भरोसे पर व्यापार करते हैं और इसी तरह धंधे करने वाले सभी लोग बड़े हो गए है। लेकिन मेरे सूरत शहर का कोई व्यापारी का माल सामान जो भरोसे पर देकर उसके साथ अगर विश्वासघात होता है तो उसे सिर्फ सूरत में नहीं वह देश के किसी भी कोने में हो, उसे पकड़ने और लाने की व्यवस्था की जा रही है । मैं व्यक्तिगत रूप से इस पर ध्यान दे रहा हूं।  इसकी योजना बनाना मेरा निजी फोकस है। मेरी जिम्मेदारी है कि आने वाले दिनों में यहां और स्टाफ उपलब्ध कराऊं और व्यापारी के साथ ठगी करने वाले व्यक्ति का पता लगाकर सख्त कार्रवाई करूं।

Tags: Surat