रितेश-जिनिलिया की फिल्म 'वेड' ने पूरे महाराष्ट्र को दीवाना बना दिया

रितेश-जिनिलिया की फिल्म 'वेड' ने पूरे महाराष्ट्र को दीवाना बना दिया

किसी ने नहीं सोचा था कि साउथ की किसी फिल्म का मराठी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अलग इतिहास रचेगा, लेकिन रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की फिल्म 'वेड' ने पूरे महाराष्ट्र को दीवाना बना दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 'सैराट' के बाद 75 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली यह दूसरी फिल्म बन गई है। हालांकि, फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है, लेकिन फिल्म ने दर्शकों को प्रभावित किया।

इतना ही नहीं, इस फिल्म ने इसी बीच आई शाहरुख खान की 'पठान' को भी अच्छी टक्कर दी। दर्शक पिछले कई दिनों से इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब वह इंतजार खत्म हो गया है। रितेश और जेनेलिया की 'वेड' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और दर्शक इसका लुत्फ उठा सकेंगे।

'वेड' की ओटीटी रिलीज को लेकर खुद रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए खुलासा किया है। सिनेमाघरों के बाद 'वेड' ओटीटी पर भी धूम मचाने को तैयार है। फिल्म 'वेड' 28 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर देखने के लिए उपलब्ध होगी, इतना ही नहीं, फिल्म मराठी और हिंदी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है, इसलिए अन्य भाषाओं के दर्शक भी इसका आनंद उठा सकेंगे।

दर्शकों ने इस फिल्म के टीजर, सभी गानों और ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इसलिए सभी को विश्वास था कि फिल्म अच्छा करेगी। इस फिल्म में रितेश-जेनिलिया के साथ-साथ अभिनेता अशोक सराफ, शुभंकर तावड़े, जिया शंकर भी अहम भूमिका में हैं। इसी तरह अभिनेता सलमान खान फिल्म में मेहमान कलाकार के तौर पर नजर आए हैं।