पलक तिवारी ने किया खुलासा, सलमान ने फिल्म के सेट पर महिलाओं को दी थी पूरे बदन के कपड़े पहनने की नसीहत

पलक तिवारी ने किया खुलासा, सलमान ने फिल्म के सेट पर महिलाओं को दी थी पूरे बदन के कपड़े पहनने की नसीहत

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सलमान की फिल्म से इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक ने सलमान की फिल्म के सेट पर एक खास नियम के बारे में खुलासा किया।

पलक इससे पहले भी सलमान के साथ काम कर चुकी हैं। पलक के मुताबिक फिल्म 'अंतिम' के दौरान सलमान खान ने अपने सेट पर काम करने वाली लड़कियों के लिए कुछ नियम बनाए थे। इन नियमों के मुताबिक सेट पर लड़कियों को पूरे बदन के कपड़े पहनना अनिवार्य था।

लड़कियों को सेट पर गहरे नेकलाइन वाले कपड़े पहनने की मनाही थी। पलक ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सलमान ने सभी लड़कियों को पूरे बदन के कपड़े पहनकर सेट पर आने को कहा था। पलक ने यह भी कहा कि सलमान सेट पर लड़कियों की सुरक्षा का खास ख्याल रखते हैं।

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में सलमान खान के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, भूमिका चावला, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल भी हैं। किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म 21 अप्रैल को पर्दे पर आएगी।

Tags: Bollywood