रोहित शर्मा की फॉर्म में वापसी मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा संकेत: रवि शास्त्री

रोहित शर्मा की फॉर्म में वापसी मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा संकेत: रवि शास्त्री

नई दिल्ली, 12 अप्रैल (हि.स.)। पांच बार की टाटा आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में मंगलवार को आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर साथ सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की।

अपनी टीम का आगे से नेतृत्व करते हुए, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक लगाया, जो 24 पारियों के बाद आया था, और रिकॉर्ड 19वीं बार मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीता, जो एक भारतीय द्वारा सबसे अधिक है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने इस शानदार प्रदर्शन के लिए रोहित की जमकर तारीफ की।

4417_rohit-sharma-1

स्टार स्पोर्ट्स, के शो क्रिकेट लाइव में रवि शास्त्री ने कहा, "रोहित शर्मा ने शानदार ढंग से दिल्ली के खिलाफ दबाव को कम कर दिया। उन्होंने सामने से टीम का नेतृत्व किया और मैच जीतने वाला प्रदर्शन किया। इस जीत से मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए काफी आत्मविश्वास मिलेगा।"

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान डेविड वार्नर (51)और अक्षर पटेल (54) के अर्धशतकों की बदौलत 19.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन बनाए।

जवाब में मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा (65) के अर्धशतक और ईशान किशन (31) और तिलक वर्मा (41) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन बनाकर 6 विकेट से मैच जीत लिया।