सुनील गावस्कर को उम्मीद, राजस्थान के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में खुद को ऊपर लाएंगे धोनी

सुनील गावस्कर को उम्मीद, राजस्थान के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में खुद को ऊपर लाएंगे धोनी

नई दिल्ली, 12 अप्रैल (हि.स.)। वानखेड़े स्टेडियम में आखिरी अवे गेम जीतने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स बुधवार को टाटा आईपीएल 2023 के एक हाई वोल्टेज और बहुप्रतीक्षित मुकाबले में घर में राजस्थान रॉयल्स की मेजबानी करेगा।

एक और ऐतिहासिक मैच में, एमएस धोनी 200वीं बार चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे, जब वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस के लिए आएंगे। उम्मीद है कि बड़ी संख्या में प्रशंसक अपने पसंदीदा एमएस धोनी को देखने आएंगे।

राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल स्पिन के अनुकूल चेन्नई ट्रैक पर हावी होते दिखेंगे,भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर चाहते हैं कि धोनी बल्लेबाजी क्रम में खुद को आगे लाएं।

2859_mahendra-singh-dhoni

स्टार स्पोर्ट्स, के शो क्रिकेट लाइव में गावस्कर ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि एमएस धोनी बल्लेबाजी क्रम में खुद को ऊपर लाएंगे, ताकि उन्हें अधिक ओवर खेलने को मिले। वह बड़े रन बनाने में सक्षम हैं, जिससे वह सीएसके के लिए बल्ले से और भी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।"

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह - जो अतीत में सीएसके सेट-अप का हिस्सा रहे हैं - ने दावा किया कि चेन्नई और तमिलनाडु के लोगों ने धोनी को हर बार मैदान में कदम रखने के रूप में स्वीकार किया है, और प्रशंसक इन क्षणों को संजोएंगे।

हरभजन ने कहा, 'धोनी का जन्म रांची में हुआ था, वहां वह रहते भी हैं लेकिन बावजूद इसके वह चेन्नई के लोगों के दिलों में बसते हैं. वह इस सीजन के बाद फिर से आईपीएल में खेलेंगे या नहीं,यह भविष्य के गर्त में हैं, लेकिन माही की इस क्षेत्र में वापसी अपने आप में किसी प्रेम कहानी से कम नहीं है।"