सूरत : बुडीया गांव में एक बार फिर तेंदुआ देख लोगों में दहशत

वन विभाग ने लगाए पिंजड़े

सूरत : बुडीया गांव में एक बार फिर तेंदुआ देख लोगों में दहशत

वन विभाग ने सूरत के पास बुडिया गांव में तेंदुओं को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया

सूरत जिले और तापी जिले में तेंदुए दक्षिण गुजरात में समय-समय पर देखे जाते हैं । जिससे लोग उनसे लगातार डरते रहते हैं। सूरत के पास बुडिया गांव में तेंदुआ देखे जाने से ग्रामीणों में भय का माहौल है। वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

बुड़िया गांव में वन विभाग ने पिंजरा लगाया है

सूरत में सरसना के पास बुडिया गांव में एक बार फिर से तेंदुआ देखा गया है। कुछ समय पहले इसी गांव के आसपास एक तेंदुआ देखा गया था। देर रात गांव में घूमते दिखे तेंदुए ने ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना दिया है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। लिहाजा वन विभाग की टीम ने तेंदुआ देखे जाने वाले इलाके के आसपास का मुआयना किया। फिर उच्चाधिकारियों को भी पूरी घटना की जानकारी दी।

इससे पहले भी इसी इलाके में एक तेंदुआ देखा गया था

इस क्षेत्र में फिर से तेंदुआ के घूमने की संभावना को ध्यान में रखते हुए वन विभाग ने दो पिंजरा लगाया गया है। कुछ दिन पहले इसी इलाके में एक तेंदुआ देखा गया था, लेकिन उसे पूरी तरह पिंजरे में बंद कर दिया गया था।

चालक ने तेंदुए का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया

एक वाहन चालक देर रात बुड़िया गांव के पास से गुजर रहा था कि अचानक उसके वाहन के सामने एक तेंदुआ आ गया। जब एक तेंदुआ उनकी कार के सामने आ गया, तो उन्होंने कार रोक दी और फिर तेंदुए की हरकत को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। बिना किसी तरह का रिस्क लिए अपनी कार में बैठकर चालक ने अपनी कार की रोशनी में तेंदुए को देखते हुए अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया।

Tags: Surat