सूरत :  किसान को हनीट्रैप में फंसाकर 20 लाख रुपये ऐंठने वाले दो गिरफ्तार

बारडोली की घटना में क्राइम ब्रांच ने आरोपी को रांदेर से दबोच लिया

सूरत :  किसान को हनीट्रैप में फंसाकर 20 लाख रुपये ऐंठने वाले दो गिरफ्तार

इस मामले में बारडोली थाने में एक अपराध भी दर्ज किया गया था

सूरत जिले के बारडोली में एक किसान को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। इस गिरोह ने किसान को हनीट्रैप में फंसाया और 20 लाख रुपए ऐंठ लिए। इस मामले में बारडोली थाने में एक अपराध भी दर्ज किया गया था, इस अपराध में सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

आरोपितों ने किसान की पिटाई कर दी

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी खालिद कलीम खटीक और शाहरुख उर्फ ​​बोबो रफीक अन्य सह-आरोपी महिला हेतल पटेल, गौरव पारिख, राहुल, आशुतोष दवे और सुदाम अहीर के साथ साजिश के तहत हेतल पटेल नाम की महिला ने किसान को फेसबुक पर फ्रेन्ड बन विश्वास प्राप्त कर मित्रता की थी। बारडोली के पास, शेष चार आरोपियों में से एक ने कार को पलसाना हाईवे की ओर बाईपास रोड पर ले जाकर किसान को यह कहते हुए थप्पड़ मार दिया कि वह हेतल पटेल का पति है।

किसान ने बारडोली थाने में मामला दर्ज कराया है

उन्होंने किसान को धमकाया और अपनी ही कार में बिठाकर घलूदा पाटिया ले गए। फिर अन्य तीन आरोपी एक कार में आए और खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि पुलिस केस नहीं करना चाहते हो और केस को सेटलमेन्ट करना चाहते हो तो 25 लाख देने की बात कहकर 20 लाख रुपये ऐंठ लिए।  हालांकि इस पूरे मामले की शिकायत आखिरकार किसान ने बारडोली थाने में दर्ज करा दिया। 

आरोपी सलाखों के पीछे

सूरत क्राइम ब्रांच का अमला जब गश्त पर था तभी सूचना मिली कि बारडोली थाने में दर्ज हनीट्रैप अपराध में शामिल दो आरोपी सूरत के रांदेर इलाके में घूम रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रांदेर टाउन बस स्टॉप से ​​आरोपी खालिद कलीम खटीक और शाहरुख उर्फ ​​बोबो रफीक मुल्तानी को गिरफ्तार कर लिया। 

Tags: Surat