बॉलीवुड : एक विज्ञापन के कारण मिला नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को नोटिस, साबित करनी होगी अपने दावे की प्रमाणिकता

सेंट्रल कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथॉरिटी ने हाल ही में गेमिंग कंपनी लोटस 365 को नोटिस भेजा है

बॉलीवुड : एक विज्ञापन के कारण मिला नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को नोटिस, साबित करनी होगी अपने दावे की प्रमाणिकता

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं. केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को नोटिस मिला है। इस नोटिस की वजह गेमिंग कंपनी लोटस 365 है।

सीसीपीए ने भेजा गेमिंग कंपनी लोटस 365 को नोटिस 

रिपोर्ट के मुताबिक सेंट्रल कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथॉरिटी ने हाल ही में गेमिंग कंपनी लोटस 365 को नोटिस भेजा है। CCPA ने समाचार पत्रों में छपे एक विज्ञापन पर ध्यान दिया, जिसमें दावा किया गया था कि लोटस 365, 2015 से भारत का सबसे भरोसेमंद स्पोर्ट्स एक्सचेंज है। सीसीपीए ने कंपनी से सबूत पेश करने को कहा है। लोटस 365 को नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला भी प्रमोट करते हैं और इन दोनों एक्टर्स को कंपनी को एंडोर्स करने का नोटिस दिया गया है। उर्वशी और नवाज़ुद्दीन से कथित तौर पर पूछा गया है किइसका समर्थन करने से पहले उन्हें कैसे पता चला कि कंपनी का दावा सही है। उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय ने सेलेब्स से उत्पादों के लिए साइन अप करने से पहले 'विशिष्ट उचित परिश्रम' करने को कहा।

कुल 3 सेलेब्स को मिला है नोटिस 

आपको बता दें कि इन सेलेब्स को यह भी साबित करना होगा कि ब्रांड द्वारा किए गए दावों का समर्थन करने से पहले उन्होंने अपनी प्रामाणिकता को कैसे सत्यापित किया है। नवाजुद्दीन और उर्वशी के साथ ही कुल 3 सेलेब्स को इसका नोटिस मिला है, जिसमें उनसे कंपनी के भ्रामक विज्ञापन का समर्थन करने के बारे में पूछा गया है।