वडोदरा :  आईपीएल में ऑनलाइन आईडी पर सट्टा लगाते दो युवक पकड़े गए

सनराइजर्स हैदराबाद एवं लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहा था मैच

वडोदरा :  आईपीएल में ऑनलाइन आईडी पर सट्टा लगाते दो युवक पकड़े गए

मांझलपुर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है

आईपीएल के चल रहे क्रिकेट मैच में सनराइज हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच के विजेता और हारे हुए खिलाड़ी पर सट्टा लगाते हुए दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन सहित कुल 1,00,000 रुपये का मुद्दा माल जब्त किया है।

पुलिस तत्काल वहां पहुंच गया

मांझलपुर पुलिस का स्टाफ गश्त पर था, तो निजी तौर पर यह सूचना मिली थी कि बुकी पूर्वेश कमलेश पटेल इंडियन प्रीमियर लीग की सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच का ऑनलाइन आईडी पर हरजीत का सट्टा खेल रेह है। हाल में वह अपना वाहन लेकर सरस्वती कॉम्प्लेक्स के पीछे के भाग में खुला पार्किंग में एक्टिवी पार्क कर सट्टा खेला रहा है। लिहाजा पुलिस अमला लोगों के सहयोग से तत्काल यहां पहुंच गया। जहां निजी वाहनों की खुली पार्किंग में जांच करने पर एक वाहन पर पूर्वेश बैठा था  और दूसरा वाहन बगल में खड़ा था। 

आरोपी कमलेश की गाड़ी का रजिस्ट्रेशन उसकी मां के नाम पर दर्ज थी

उसे पकड़कर उसका नाम पूछने पर उसने बताया कि वह पूर्वेश कमलेश पटेल (निवासी बी-7, प्रमुखस्वामी टाउनशिप, बालाजी नगर के पास, वाघोडिया रोड) बताया। पता चला कि वह वेबसाइट के जरिए अपने दोनों फोन में आईडी बनाकर आईपीएल मैचों में सट्टा लगा रहा था। इसी तरह यहां खड़ा एक अन्य आरोपी जयकेश पूरन चन्याल (निवासी- 89 पाम रेजीडेंसी, एमएम वोरा शोरूम के पास, सोमा तालाब) का फोन जप्त करने पर वह भी सट्टा खेलते पाया गया। जांच में आरोपी कमलेश की गाड़ी का रजिस्ट्रेशन उसकी मां के नाम पर दर्ज थी। पुलिस ने आरोपी पूर्वेश के पास से दो मोबाइल फोन, एक वाहन और जयकेश के पास से एक मोबाइल फोन सहित कुल कुल 1,05,000 रुपये का मुद्दामाल बरामद करर दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 

Tags: Vadodara