सूरत : सिविल में एक महिला सेविका ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दी

आत्महत्या से सदमे में कर्मचारी 

सूरत : सिविल में एक महिला सेविका ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दी

परिजनों के बिलख-बिलख कर रोने से अस्पताल में मातम पसर गया

सूरत के नए सिविल अस्पताल में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। महिला सेविका ने सिविल अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना के बाद बड़ी संख्या में सिविल सेवक जमा हो गए। खटोदरा पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि महिला के खुदकुशी करने के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

महिला सेवक की आत्महत्या से पूरा अस्पताल प्रशासन शोक में है। महिला की आत्महत्या से परिजन रोते बिलखते नजर आए। परिजनों को रोता देख महिला के साथ काम करनेवाले सभी स्टाफ के लोग रो पड़े। सिविल के ट्रॉमा सेंटर में साथी कर्मचारियों की चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया।

मृतक महिला संविदा पर काम करती थी

सूरत में आए दिन आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं। सूरत के सिविल अस्पताल की एक महिला सेविका द्वारा आत्महत्या करने का एक और मामला सामने आया है। न्यू सिविल अस्पताल में लंबे समय से सेविका के तौर पर कार्यरत ताराबेन सोलंकी नाम की महिला ने चौथी मंजिल से गिरकर आत्महत्या कर ली है। महिला सेविका ताराबेन सोलंकी संविदा के आधार पर नौकर के रूप में कार्यरत थी।

पुलिस मौके पर पहुंची

पुलिस को सूचना मिली थी कि महिला ने सिविल परिसर में चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। खटोदरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने महिला के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि महिला ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल खटोदरा पुलिस आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Tags: Surat