सूरत : अदानी फाउंडेशन, दहेज द्वारा महिला क्रिकेट और म्यूजिक चेयर के साथ स्नेह मिलन आयोजित

वागरा के लुवारा गांव में कार्यक्रम आयोजित हुआ

सूरत : अदानी फाउंडेशन, दहेज द्वारा महिला क्रिकेट और म्यूजिक चेयर के साथ स्नेह मिलन आयोजित

स्थानीय समुदाय के बीच संबंध सुदृढ़ करने के उद्देश्य से स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया

वागरा तालुका के लुवारा में स्थानीय साझेदारों के साथ अदानी फाउंडेशन द्वारा एक विशेष 'स्नेह मिलन' कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्थानीय पंचायत सदस्य, स्वयंसेवी समूह, समुद्री पुलिस, उत्थान सहायक और समुदाय के सदस्यों के साथ इस स्नेहमिलन कार्यक्रम  के हिस्से के रूप में क्रिकेट और म्यूजिकल चेयर जैसे खेल प्रतियोगिता हुई। क्षेत्र में काम करने वाली महिलाओं और स्थानीय समुदाय के बीच संबंध सुदृढ़ करने के उद्देश्य से यह स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

क्रिकेट टूर्नामेंट में लुवारा गांव की दो टीमें उत्थान सहायक व दहेज अदानी पोर्ट हॉर्टीकल्चर टीम ने बहुत उत्साह से भाग लिया। जीवन में पहली बार इस क्रिकेट टूर्नामेंट में महिलाएं शामिल हुई हैं।

इस प्रकार की प्रतियोगिता में सम्मिलित होने के कारण उनका उत्साह प्रबल था। क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच सहायक और लुवारा गांव की टीम के बीच खेला गया जिसमें उत्थान सहायक की टीम विजयी रही।

लुवारा गांव की ही 20 महिलाओं के बीच म्यूजिकल चेयर का खेल खेला गया। लुवारा की श्रीमती अरुणाबेन राठौर ने म्यूजिक चेयर प्रतियोगिता जीती। सभी विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को ट्राफी एवं पुरस्कार वितरण यहा उपस्थित गणमान्य लोगों के हाथों से किया गया था।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मरीन पीआई पी. डी. झलकाट, लुवारा गांव के सरपंच ईश्वर वसावा, अदानी फाउंडेशन की यूनिट सीएसआर हेड उषा मिश्रा, फाउंडेशन की टीम और हजारों ग्रामीण मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत मे महिलाओं, पंचायत सदस्यों और गांव के नेताओं ने इस पहल के लिए अदानी फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया था।