अहमदाबाद : काम के लिए गई युवती के साथ ठेकेदार ने दुष्कर्म की कोशिश की

युवती राजस्थान से अपने भाई के घर आई थी और भाइयों के साथ मजदूरी करने गई थी

अहमदाबाद : काम के लिए गई युवती के साथ ठेकेदार ने दुष्कर्म की कोशिश की

 ठेकेदार ने अकेलेपन का लाभ उठाया और बाथरूम में छेड़खानी की तो लड़की डर गई

अहमदाबाद में दूसरे राज्यों से मजदूरी के लिए आई युवती के साथ ठेकेदार द्वारा जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश करने की घटना प्रकाश में आई है।  चांदखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार राजस्थान से अपने भाईयों के साथ मजदूरी करने आई एक युवती से एक ठेकेदार ने जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

लड़की अपने भाइयों के साथ जनतानगर कडियानाका के पास मजदूरी के लिए खड़ी थी

प्राप्त  जानकारी के अनुसार राजस्थान से अपने भाई के घर अहमदाबाद आई युवती अपने भाइयों के साथ मजदूरी करने जा रही थी। उनके भाई भी राजगीर के रूप में मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं। एक बार यह लड़की अपने भाइयों के साथ जनतानगर कडियानाका के पास मजदूरी के लिए खड़ी थी। तभी उसका बड़ा भाई एक व्यक्ति से बात कर रहा था। उमेश परमार नाम का ठेकेदार उसे मजदूरी के लिए चांदखेड़ा स्थित न्यू सीजी रोड के पास ले गया था। जहां पाइप का काम चल रहा था। जब युवती वहां काम कर रही थी तो उमेश परमार ने कहा कि चल सीमेंट लेने जाना है।

युवती के चिल्लाने के बाद उसका भाई वहां पहुंचा तो उमेश वहां से दरवाजा धक्का देकर भाग गया

युवती के बयान के अनुसार उसे सोसाइटी के गार्डन के पास बने बाथरूम में ले जाया गया। उमेश मेरे अकेलेपन का लाभ उठाकर मेरा हाथ खींचकर मुझे जबरन बाथरूम में घसीटा और मेरे सीने पर हाथ रखकर मेरे साथ छेड़खानी की। इसके बाद उन्होंने गाल पर किस करना शुरू कर दिया। उसके बाद उसने कहा कि जैसा मैं कहता हूं वैसा करो नहीं तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। जबरदस्ती उसके कपड़े उतारने का भी प्रयास किया। युवती के चिल्लाने के बाद उसका भाई वहां पहुंचा तो उमेश वहां से दरवाजा धक्का देकर भाग गया। युवती बहुत डरी हुई थी। इसके बाद वह अपने भाइयों के साथ घर आ गई। वह 
अपने भाइयों के साथ थाने गई और उमेश परमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 

Tags: Ahmedabad