राजस्थान : जयपुर में भाजपा की बैठक में खूब बिकी प्रधानमंत्री मोदी के सफल कार्यकाल पर लिखी गई किताब

पार्टी कार्यकर्ता राजस्थान में आगामी चुनावों के लिए मोदी की सफलता की कहानियों को जानने के इच्छुक

राजस्थान : जयपुर में भाजपा की बैठक में खूब बिकी प्रधानमंत्री मोदी के सफल कार्यकाल पर लिखी गई किताब

रविवार को राजस्थान के जयपुर में हुई बीजेपी की एक बैठक में 'मोदी@20 सपने हुए साकार' नाम की किताब बड़ी तादाद में बिकी. किताब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल कार्यकाल के बारे में बताया गया है। राजस्थान में आगामी चुनावों में उपयोग करने के लिए मोदी की सफलता की कहानियों के बारे में जानने के लिए पार्टी कार्यकर्ता पुस्तक में रुचि दिखाते हुए धडल्ले से इसे खरीदते नजर आये।

रियायती कीमत पर बिकी यह किताब

आपको बता दें कि बैठक के दौरान, पार्टी ने रविवार को विपक्ष के नेता के रूप में राजेंद्र राठौर और विपक्ष के उप नेता के रूप में सतीश पूनिया के नाम की घोषणा की। इस दौरान कॉरिडोर में लगे बुक स्टॉल में पार्टी कार्यकर्ता काफी दिलचस्पी दिखाते नजर आए। पुस्तक की कीमत पार्टी कार्यालय में 600 रुपये है, लेकिन बैठक के दौरान 550 रुपये की रियायती कीमत पर बेची गई। पुस्तक को विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित बुद्धिजीवियों और विशेषज्ञों द्वारा संकलित किया गया है और यह मोदी के शासन के अनूठे मॉडल के कारण गुजरात और भारत के परिवर्तन का पता लगाने का एक प्रयास है।

मोदी के चेहरे पर लड़ेगे चुनाव

गौरतलब है कि पार्टी ने घोषणा की है कि वे मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। नाम न छापने की शर्त पर एक वरिष्ठ कार्यकर्ता ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "पार्टी ने खुले तौर पर घोषणा की है कि वह मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी और हम सभी का लक्ष्य है कि केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी जमीनी स्तर तक पहुंचाई जाए। इसलिए, मैं मैं यह पुस्तक इसलिए खरीद रहा हूं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मैं इन योजनाओं को जमीनी स्तर पर ले जाऊं।"