सूरत : कुरूपता के साथ जन्मे बच्चे को माता-पिता ने नदी में फेंका

वरियाव गांव में तापी नदी में एक मृत नवजात शिशु मिला

सूरत : कुरूपता के साथ जन्मे बच्चे को माता-पिता ने नदी में फेंका

बच्चे की मौत के बाद पुलिस ने माता-पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरु की है

सूरत के वरियाव गांव में तापी नदी में एक मृत नवजात शिशु मिला है। घटना की सूचना सिंगनपुर पुलिस को देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला कि बच्चा विकृत जन्मा था। माता-पिता द्वारा ने नवजात शिशु को विकृत होने के कारण तापी नदी में फेंके जाने की संभावना है। पुलिस ने माता-पिता पर हत्या का मामला दर्ज किया और आगे की जांच की।

नदी में मृत नवजात मिला

सूरत के वरियाव गांव में एसएमसी जल संयंत्र के पास तापी नदी के किनारे एक मृत नवजात शिशु मिला है। मध्य प्रदेश के मूल निवासी और वरियाव गांव एसएमसी कृष्णा वाटर प्लांट में रहने वाले प्रभातभाई निनामा दोपहर को उन्होंने तापी नदी में एक बच्चे का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही सिंगनपुर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और बच्चे के शव को तापी नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भेज दिया।

बच्चे की पीएम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के आधार पर पता चला है कि मृत बच्चा कुरूप था। उसका जन्म 15 से 20 दिन पहले हुआ था। एक बच्चे को उसके क्रूर माता-पिता ने तापी नदी में फेंक दिया जिससे बच्चा पानी में डूब गया। 

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया

बच्चे की पीएम रिपोर्ट के आधार पर सिंगनपुर पुलिस ने अज्ञात माता-पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस स्थानीय क्षेत्र में नवजात शिशुओं की जानकारी जुटा रही है, इसके अलावा आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बच्चे को फेंकने वाले माता-पिता का पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रही है।

Tags: Surat