सूरत : नवनिर्मित भवन की लिफ्ट में सिर फंस जाने से युवक की मौत

सहकर्मी और परिवार में मातम छा गया

सूरत : नवनिर्मित भवन की लिफ्ट में सिर फंस जाने से युवक की मौत

लिफ्ट में फंसे मजदूर को गंभीर चोट लगने से इलाज के दौरान मौत हो गई

सूरत के वेसू इलाके में लिफ्ट में सिर फंसने से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। लिफ्ट के दरवाजे में सिर फंस जाने से युवक को गंभीर चोटें आई हैं। बाद में युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद वेसु पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

युवक का सिर लिफ्ट में फंस गया

सूरत के वेसू इलाके में रघुवीर सत्य के नवनिर्मित भवन निर्माण का काम चल रहा है। 22 वर्षीय निर्माण श्रमिक शंभू सुदर्शन बाबरी नवनिर्मित भवन के स्थल पर रहता और साइट पर एक मजदूर के रूप में काम करता था। कल किसी कारणवश लिफ्ट खराब होने पर उसमें उतरते समय उसका सिर लिफ्ट के दरवाजे में फंस गया।

तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया

मजदूर युवक की गर्दन लिफ्ट में फंसने के बाद आसपास से लोग उसे बचाने के लिए दौड़े आए और उसे बाहर निकाला। सिर फंसा हुआ और गला दबा हुआ था। युवक को लिफ्ट से बाहर निकाला तो उसे गंभीर चोटें आई थी।  उसकी गर्दन पर गंभीर चोटें आई थी और सांस लेने में तकलीफ थी। 108 को कॉल किया गया और युवक को इलाज के लिए तुरंत सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

अल्प इलाज के बाद मौत

22 वर्षीय शंभू सुदर्शन बाबरी के गले में गंभीर चोट लगने के बाद वह बेहोश हो गया था। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। अल्प इलाज के दौरान देर रात युवक की मौत हो गई। युवक की अचानक इस तरह हुई मौत से साइट पर काम कर रहे परिजनों और दोस्तों में मातम छा गया।

पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है

इलाज के दौरान युवक शंभू सुदर्शन बाबरी की मौत हो गई तो इसकी सूचना वेसू पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराया। आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Tags: Surat