कर्नाटक भाजपा विधायक का विवादित ऑडियो क्लिप वायरल

विधायक शिवराज पाटिल शेखी बघारते सुने गये, राजनीतिक रुप से हो सकता है उन्हें नुकसान

कर्नाटक भाजपा विधायक का विवादित ऑडियो क्लिप वायरल

रायचूर (कर्नाटक), 31 मार्च - कर्नाटक के रायचूर जिले से भाजपा विधायक शिवराज पाटिल का एक संभावित नुकसान पहुंचाने वाला ऑडियो क्लिप शुक्रवार को सामने आया, जो तेजी से राज्य भर में वायरल हो गया। समाचार एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार क्लिप में, पाटिल अपनी राजनीतिक शक्ति के बारे में साहसिक दावा करते हुए सुने गये हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनसे सवाल नहीं कर सकते।

रिपोर्ट के अनुसार तीन मिनट की क्लिप के दौरान विधायक शेखी बघारते हुए कहते हैं, "कोई मोदी या कोई नहीं है। मैं केवल शिवराज पाटिल हूं। मैं किसी भी साथी की बात नहीं मानूंगा। मुझे मोदी के दाहिने हाथ की परवाह नहीं है। मैं अकेली सेना हूं। मेरा कोई दायां या बायां नहीं है। मैं मोदी हूं। मैं ट्रम्प हूं। वे मुझ से नहीं खेल सकते।" वह कहते हैं कि उन्हें चुनाव जीतने या हारने की चिंता नहीं है, और वह खुद को भगवान की तरह मानते हैं, अपने अनुयायियों से उनके पैर छूने और आशीर्वाद लेने के लिए कहते हैं।

10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस ऑडियो क्लिप का सामने आना राज्य में सत्ताधारी पार्टी के लिए शर्मनाक है। इस क्लिप ने पहले ही राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया है। अभी तक, शिवराज पाटिल ने विवादित ऑडियो क्लिप के संबंध में कोई स्पष्टीकरण या बयान नहीं दिया है।