सूरत : सरथाना के स्पा में छापेमारी, 6 थाई महिलाएं मुक्त कराई गई

सूरत में स्पा की आड़ में घोटाला , थाईलैंड से लड़कियां सप्लाई करती थी मैनेजर की प्रेमिका

सूरत : सरथाना के स्पा में छापेमारी, 6 थाई महिलाएं मुक्त कराई गई

कुल 11 को गिरफ्तार किया गया, जिनमें थाईलैंड की 6 महिलाएं शामिल हैं

पुलिस ने सूरत के सरथाना इलाके में स्पा की आड़ में चल रहे एक वैश्यालय में छापेमारी की। जिसमें एक थाई महिला और एक युवक आपत्तीजनक हालत में पाए गए। 6 थाई महिलाओं से यहा से पुलिस ने देहव्यापार से मुक्त कराया। जब स्पा के मैनेजर और स्पा संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही तीन ग्राहक भी पकड़े गए। गौरतलब है कि थाई लड़कियों को सप्लाई करने वाले स्पा मैनेजर की थाई गर्लफ्रेंड को वांछित घोषित किया गया।

तीन कमरों में महिलाएं ग्राहकों से आपत्तीजनक हालत में मिलीं

जानकारी के अनुसार सरथाना क्षेत्र के राज इम्पीरिया परिसर में चल रहे ब्लेक पल था स्पा पर पुलिस ने छापा मारा। एक हॉल में पार्टीशन कर पांच कमरे बना दिए थे। तीन कमरों की तलाशी लेने पर तीन महिला व तीन पुरुष आपत्तीजनक हालत में मिले। जब चौथे कमरे में तीन महिलाएं मिलीं। सभी महिलाएं थाईलैंड की बताई जा रही हैं।

कैश, आईफोन मोबाइल मिलाकर कुल कीमत 1.64 लाख जब्त

ब्लैक पल था स्पा को हरेश बरैया और संतोष मोरे पार्टनरशिप में चलाते थे। संतोष मोरे को गिरफ्तार कर लिया गया। स्पा की जांच के दौरान 27 कंडोम मिले। इसके साथ ही नकद, आईफोन मोबाइल सहित कुल 1.64 लाख रुपये का मालसामान जब्त किया गया। जबकि स्पा के मालिक हरेश बरैया को वॉन्टेड घोषित किया गया था।

स्पा मालिक की थाई गर्लफ्रेंड लड़कियों को सप्लाई करती थी

थाई महिलाओं से पूछताछ में पता चला कि संतोष मोरे की थाई गर्लफ्रेंड फेंगारी मीस थाई लड़कियों को सप्लाई करती थी। स्पा का प्रबंधन करने वाले हरेश, संतोष और कुणाल स्पा क्लाइंट ऑनलाइन मंगवाते थे। थाइलैंड्स की महिलाओं से देह व्यापार कर ग्राहक से 2500 रुपए ऐंठते थे। जिसमें से 1000 रुपए थाईलैंड की महिलाओं को दिए जाते थे।

 

 

Tags: Surat