बॉलीवुड : अजय देवगन के 'भोला' के रिलीज के साथ ही उनकी अगली फिल्म 'मैदान' का टीजर होगा जारी

ज़ी स्टूडियोज 30 मार्च को अजय देवगन की 'भोला' फिल्म की रिलीज के साथ आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' का टीजर जारी करेगा

बॉलीवुड : अजय देवगन के 'भोला' के रिलीज के साथ ही उनकी अगली फिल्म 'मैदान' का टीजर होगा जारी

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 30 मार्च को अजय देवगन स्टारर फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उनके प्रशंसक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अजय देवगन ने उनको एक और खुशखबरी देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। 

इस दिन रिलीज होगा 'मैदान' का टीजर

इतना ही नहीं यह भी खबर सामने आई है कि 'मैदान' का टीजर कब रिलीज किया जाएगा। इस बारे में खबर है कि अजय की भोला की रिलीज के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'मैदान' का टीजर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म की बात करें तो मशहूर फिल्ममेकर रविंद्रनाथ शर्मा निर्देशित 'मैदान' की कहानी एक सच्ची स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ गजराव राव और प्रियामणि लीड रोल में मौजूद हैं। दूसरी ओर इस फिल्म के संगीत की कमान ऑस्कर विनर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने संभाली है।

सिनेमाघरों में कब आएगी 'मैदान'?

आपको बता दें कि अजय देवगन ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'मैदान' का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही अजय ने 'मैदान' की रिलीज डेट का एलान करते हुए बताया कि अजय की 'मैदान' 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।